657 शिक्षाकर्मियों को नौकरी से निकालने की तैयारी

Shri Mi
1 Min Read

balod_distt_indexबालोद।जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी राजेन्द्र कुमार कटारा ने बताया कि जिले में कार्यरत व्याख्याता पंचायत, शिक्षक पंचायत, सहायक शिक्षक पंचायत संवर्ग के कर्मचारी अनाधिकृत रूप से 20 नवम्बर 2017 से आंदोलनरत हैं। इन शिक्षाकर्मियों को अपनी संबंधित शालाओं में उपस्थित होने 21 नवम्बर 2017 को नोटिस जारी कर उपस्थित होने निर्देशित किया गया था, किन्तु वे उपस्थित नहीं हुए। उन्होंने बताया कि इन शिक्षाकर्मियों के विरूद्ध छत्तीसगढ़ पंचायत (अनुशासन तथा अपील) नियम 1999 के तहत अनुशासनात्मक कार्यवाही करते हुए जिले के 657 शिक्षाकर्मियों को सेवा से पृथक करने की कार्यवाही की जा रही हैं। जिसमें बालोद विकासखण्ड के 121 शिक्षाकर्मी, गुण्डरदेही विकासखण्ड के 149 शिक्षाकर्मी, गुरूर विकाखण्ड के 128 शिक्षाकर्मी, डौण्डी विकासखण्ड के 98 शिक्षाकर्मी और डौण्डीलोहारा विकासखण्ड के 161 शिक्षाकर्मी शामिल हैं।
डाउनलोड करें CGWALL News App और रहें हर खबर से अपडेट
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cgwall

Join Our WhatsApp Group Join Now

जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी ने बताया कि सभी संबंधित शिक्षाकर्मियों  को तत्काल अपने कार्य पर उपस्थित होने सूचित किया गया है, 24 नवम्बर 2017 तक शेष शिक्षाकर्मी अपने शाला में उपस्थित नहीं होते हैं तो उन्हें भी सेवा से पृथक करने की कार्यवाही की जाएगी।




Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close