अनिल टाह का धुआंधार संपर्क अभियान..पदयात्रा में ग्रामीणों की शिकायत…कहा चाहिए उरतुम सड़क

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

DSC_0182बिलासपुर—जनता कांग्रेस नेता अनिल टाह समर्थकों के साथ 26 वें दिन भी बेलतरा विधानसभा क्षेत्र का भ्रमण किया। अनिल टाह की पदयात्रा टीम  हरदीडीह, मोहरा गांव के लोगों से मिली। अनिल टाह ने सैंकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ घर-घर पहुंच छत्तीसगढ़िया अधिकार पत्र और अजीत जोगी का शपथ-पत्र बांटा। वर्तमान सरकार की नाकामियों के बारे में बताया। सभी के घरों में छत्तीसगढ़िया अधिकार यात्रा का स्टीकर भी चिपकाया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                 हरदीडीह में पदयात्रा के पहले अनिल टाह ने संविधान दिवस के अवसर पर भारत रत्न बाबा साहेब भीम राव अम्बेडकर को याद किया। उपस्थित लोगों को बाबा साहेब का संदेश भी दिया। हरदीडीह के ग्रामीणों ने अनिल टाह से बताया कि गांव से उरतुम जाने का रास्ता नहीं है। ग्रामीणों के अनुसार उरतुम 10 किलोमीटर घूमकर जाना होता है । जिसके कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। बुजुर्गों ने निराश्रित और वृद्धा पेंशन नहीं मिलने की शिकायत की। ग्रामीणों ने बताया कि महीनों से मनरेगा का भुगतान नहींं किया गया है।

                             यात्रा में सैकड़ों ग्रामीणों के अलावा अनिल टाह के समर्थक एच.पी. लक्ष्मे, कौशिल्या पोर्ते, आशा साहू, कमल कश्यप, दिलीप मिरी, रामलाल साहू, प्रशांत त्रिपाठी, शीतल जायसवाल, बंटी बैसवाड़े, मनीष शर्मा, हितेश देवांगन, नवलकिशोर खरे समेत कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

close