जोगी नहीं रमन फैक्टर से जीत…

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

1/10/2001 7:53 PMबिलासपुर— कोरबा सांसद बंशीलाल महतों ने जोगी परिवार से राजनीतिक संबध और आशीर्वाद होने से इंकार किया है। दो दिन पहले मरवाही में एक कार्यक्रम में कोरबा सांसद महतो ने बयान दिया था कि पूर्व मुख्यमंत्री के आशीर्वाद और सहयोग से दिग्गज नेता चरणदास महंत को मैने हराया। इस बयान के बाद भाजपा समेत कांग्रेस पार्टी में हलचल मच गयी थी। मरवाही विधायक अमित जोगी ने एक प्रेस कांफ्रेस में बताया था कि डॉ.महतो ने उस कार्यक्रम के दौरान इस प्रकार का कोई बयान नहीं दिया था।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                     दो दिन पहले महतो के इस बयान से कांग्रेस दल में जमकर कानाफूसी हुई। इसे लेकर जिले से लेकर प्रदेश स्तर तक के कांग्रेसियों ने इस प्रकार के बयान से इंकार किया । आज भोपाल रवाना होने से पहले कोरबा सांसद छत्तीसगढ़ भवन पहुंचे। इस दौरान पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि मैने मरवाही में इस प्रकार का कोई बयान नहीं दिया है। यदि किसी के पास बयान का सबूत हो तो मुझे दिखाए। उन्होंने कहा कि जोगी परिवार से मेरा कोई राजनीतिक संबध नहीं है। पारिवारिक संबध हो सकते हैं। लेकिन मैने इस प्रकार का बयान नहीं दिया। कांग्रेस इस झूठे बयान को लेकर क्या कर रही है। इससे भी मुझे मतलब नहीं है।

                                 भाजपा नेता ने बताया कि मेरे ऊपर डॉ.रमन सिंह और भगवान का आशीर्वाद था इसलिए कोरबा लोकसभा की जनता ने मुझे जिताया। सीजी वाल के सवाल रायपुर बिलासपुर और कोरबा में से किन दो शहरों को स्मार्ट सिटी बनाने की मंशा रखते हैं। कोरबा सांसद ने गोलमोल जवाब देते हुए कहा कि हम राजधानी,न्यायधानी और ऊर्जाधानी को स्मार्ट सिटी बनते हुए देखना चाहते हैं। सांसद ने कहा कि बिलासपुर सुंदर शहर है इसे भी स्मार्ट बनने अधिकार है। निर्णय़ मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री को लेना है।

                       बेलतरा विधायक को संसदीय सचिव के लायक क्यों नही समझा गया के सवाल पर महतो ने कहा कि बद्रीधर दीवान संसदीय सचिव से बहुत ऊपर हैं। रही बात नाराजगी की तो मै मान नहीं सकता कि बद्रीधर दीवान नाराज हैं।

close