कोई शिक्षाकर्मी नहीं होगा बर्खास्त..भूपेश ने कहा…एक चीड़िया बैठाते ही होगा संविलियन

IMG20171127135901(1) IMG20171128145105बिलासपुर— 9 वें दिन शिक्षाकर्मियों का उत्साह देखने ही लायक था। एक साथ विभिन्न संगठनों और जनप्रतिनिधियों ने शिक्षाकर्मियों के आंदोलन का पुरजोर समर्थन किया। पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल ने एलान किया कि कांग्रेस बहुमत वाले नगर और पंचायतों में किसी भी शिक्षाकर्मी को बर्खास्त नहीं किया जाएगा। इसके अलावा प्रदेश कांग्रेस को निर्देश दूंगा कि किसी भी शिक्षाकर्मी के साथ अनान्य नहीं होने दें। भूपेश ने बताया कि धैर्य रखें..सरकार बनते ही कागज पर एक चीडिया बैठाते ही संविलियन हो जाएगा।

                 आज पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल ने बिलासपुर में 9 नेहरू चौक पहुंंचकर शिक्षाकर्मियों के आंदोलन का समर्थन किया। उन्होने शिक्षाकर्मियों से कहा कि बहुत ठग लिए गए हो अब तो आंख खोलो। यदि सरकार 2013 में बन जाती तो आज आप लोगों को सड़क पर बैठने की जरूरत नहीं होती। लेकिन अभी भी कुछ नहीं बिगड़ा है। कांग्रेस आपके साथ है।

                               कार्यक्रम को कोरबा विधायक जय सिंह अग्रवाल ने भी संबोधित किया। उन्होने बताया कि हमने कोरबा जिला पंचायत को शिक्षाकर्मियों के खिलाफ किसी प्रकार के सख्त कदम उठाने का विरोध किया है। पीसीसी अध्यक्ष ने प्रदेश के सभी कांग्रेस शासित निकायों को निर्दश दिया है कि किसी भी शिक्षाकर्मी को बर्खास्त किये जाने का विरोध किया जाए।

              इसके पहले शिक्षाकर्मियों के हड़ताल को परिचारिका संगठन ने भी समर्थन कर मांग पूरी होने तक आंदोलन में भागीदारी का आश्वासन दिया। इसके अलावा कर्मचारी संगठनों ने भी शिक्षाकर्मियों की मांग को जायज करार देते हुए हर कदम पर सहयोग का आश्वासन दिया है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...