शिक्षकों का अटैचमेंट होगा खत्म,मंत्री के तीखे तेवर,फ़ाइल मंगाई

Shri Mi
2 Min Read

cfa_index_1_jpg
F73581F0C5DD3B1511338EE75760D03Dकोरबा।
नगरीय प्रशासन एवं विकास, वाणिज्यिक कर, वाणिज्य एवं उद्योग, सार्वजनिक उपक्रम एवं जिले के प्रभारी मंत्री अमर अग्रवाल ने गुरूवार को कोरबा जिले के प्रवास के दौरान सामुदायिक भवन कटघोरा एवं करतला में आम लोगों सहित जनप्रतिनिधियों की समस्याएं सुनी और उनके त्वरित निराकरण के लिए अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए।कटघोरा सामुदायिक भवन में जन प्रतिनिधियों सहित आम नागरिको की समस्याएं सुनते समय प्रभारी मंत्री अमर अग्रवाल के सामने ग्राम जवाली के शिक्षकों का अन्यत्र अटैचमेंट होने से अध्यापन कार्य प्रभावित होने की जानकारी सामने आई। इस संबंध में उन्होंने शिक्षकों का किसी प्रकार का अटैचमेंट नहीं करने और जिन शिक्षकों का अटैचमेंट किया गया है उसे तत्काल निरस्त कर जानकारी प्रस्तुत करने के निर्देश दिए।

Join Our WhatsApp Group Join Now

डाउनलोड करें CGWALL News App और रहें हर खबर से अपडेट
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cgwall

प्रभारी मंत्री ने कोरबा जिले में हाथी प्रभावित किसानों को फसल क्षतिपूर्ति की मुआवजा राशि का भुगतान एक सप्ताह में करने के निर्देश डीएफओ कोरबा को दिए। उन्होंने नगर पालिका अधिकारी कटघोरा को गलत जानकारी देने पर नाराजगी जाहिर करते हुए कड़ी फटकार लगाई। नगर पालिका परिषद कटघोरा द्वारा संचालित कार्यों का 10 दिन के भीतर भुगतान करने को कहा अन्यथा संबंधित ठेकेदार को ब्लैक लिस्टेड करने के निर्देश सीएमओ को दिए। प्रभारी मंत्री के समक्ष एक शिकायत सामने आने पर उन्होंने कहा कि तालाब निजी है यदि उसका ग्रामीणों द्वारा सार्वजनिक निस्तारी में उपयोग हो रहा है तो उसकी खरीदी-बिक्री नहीं हो सकती।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close