भारी मात्रा में रेक्सोजेनिक इंजेक्शन बरामद… आरोपी पकड़ाया…एनडीपीएस का मामला दर्ज

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG-20171201-WA0007बिलासपुर–मस्तूरी थाना क्षेत्र के मल्हार चौकी पुलिस ने बीती रात नशे  का जखीरा बरामद किया है। मल्हार चौकी पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा है। मामला बकरकूदा है। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी का नाम नन्दलाल रात्रे बताया जा रहा है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                         एडिश्लन एसपी अर्चना झा ने बताया कि गुरूवार को मल्हार पुलिस चौकी के बकरकुदा गांव से नशे के जखीरा के साथ सौदागर को पकड़ा गया है। आरोपी का नाम नन्दलाल रात्रे पिता बुद्धु रात्रे उम्र 27 साल है। मुखबिर से लगातार जानकारी मिल रही थी आरोपी बकरकुदा और आस पास के क्षेत्र में नौजवानों और नशेड़ियों को नशे की गोलियां और इंजेक्शन बेचता है। एवज में मनमाना पैसे वसूलता है।

             गुरुवार को मुखबिर की जानकारी पर मल्हार पुलिस चौकी के जवानों ने अरोपी नन्दलाल को रास्ते में एक कार्टून के साथ धर दबोचा। पुलिस को पड़ताल के दौरान खाकी रंग के कार्टून में नशीली दवाइयां मिली है। बरामद रेक्सोजेनिक इंजेक्शन की संख्या सात सौ से अधिक है।

       अर्चना झा ने बताया कि आरोपी लम्बे समय से नशे का व्यापार करता है। पुलिस को भी लगातार शिकायत मिल रही थी। आरोपी नशे का सौदागर कार्टून में रेक्सोजेनिक भरकर ग्राहक की तलाश कर रहा था। नन्दलाल के खिलाफ एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

close