जिंदा बच्चे को बताया था मृत,मैक्स अस्पताल ने दो डॉक्टर को निकाला

Shri Mi
1 Min Read

cfa_index_1_jpgmax_hospitalनईदिल्ली।जिंदा बच्चे को मृत बताने के मामले में मैक्स अस्पताल ने कार्रवाई करते हुए दो डॉक्टरों को निकाल दिया है। अस्पताल प्रशासन ने बयान जारी करते हुए कहा कि मामले में जांच अभी भी जारी है।जानकारी के मुताबिक, बच्चे का इलाज कर रहे डॉक्टर एपी मेहता और डॉक्टर विशाल गुप्ता को निकालने का फैसला लिया गया। मैक्स हेल्थकेयर ने कहा, ‘विशेषज्ञ समूह की जांच अभी जारी है। हमने जुड़वा बच्चों के जन्म के मामले में दो डॉक्टरों की सेवाएं समाप्त कर दी गई हैं।’गौरतलब है कि 30 नवंबर की सुबह मैक्स अस्पताल में एक महिला ने जुड़वा बच्चों (एक लड़का और एक लड़की) को जन्म दिया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

इनमें बच्ची मृत पैदा हुई थी, लेकिन अस्पताल प्रशासन ने माता-पिता को बताया कि दोनों बच्चे मृत पैदा हुए हैं।इसके बाद उन्होंने दोनों बच्चों को एक पॉलिथिन बैग में डालकर फैमिली को सौंप दिया। अंतिम संस्कार से पहले परिवार ने पाया कि एक बच्चा जीवित है।फिर घरवालों ने करीब चार दिनों तक अस्पताल के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर धरना दिया। जिसके बाद दो डॉक्टरों को निकाल दिया गया है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close