शिक्षाकर्मियों से पंचायत मंत्री बोले-जल्द लेंगे फैसला,सौजन्य मुलाकात में बड़े चेहरे गायब,संगठन में आयी दरार?

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG-20171205-WA0033बिलासपुर–शिक्षाकर्मी महागठबंधन के संचालक मंडल सदस्यों ने पंचायत मंत्री अजय चन्द्राकर से रायपुर में मुलाकात की है। मांंगो को लेकर विस्तार से चर्चा हुई है। संचालक मंडल के सदस्य विकास राजपूत ने बताया कि पंचायत मंत्री ने हमारी मांगों को ध्यान से सुना। मांगो पर सकारात्मक प्रयास के साथ आगे बढ़ने की बात कही है। मंत्री ने आश्वासन दिया है कि आंदोलन में शामिल शिक्षाकर्मियों के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा। जल्द से जल्द सभी शिक्षक काम पर लौटें। छात्रों की पढ़ाई पर ध्यान दें।

Join Our WhatsApp Group Join Now

              विकास राजपूत के अनुसार मंत्री ने एकता मच के सदस्यों को बातचीत के लिए बुलाया था। बातचीत शांति पूर्ण माहौल में हुई। बातचीत के दौरान मंत्री ने कहा कि बहुत जल्द ही महत्वपूर्ण और जायज मांगों पर सरकार सरकार फैसला लेगी। किसी को परेशान होने की जरूरत नहीं है। मंत्री ने एकता मंच के सभी सदस्यों को शुभकामनाएं भी दी है।

            पंंचायत मंत्री से सौजन्य मुलाकात को शिक्षाकर्मियों के एकता मंच में फूट के रूप में देखा जा रहा है। जानकारी के अनुसार विकास राजपूत के अलावा कोई बड़ा नाम मंत्री से मुलाकात के दौरान नजर नहींं आया है। फिलहाल मंत्री से क्या बातचीत हुई इसकी जानकारी विकास राजपूत ने अभी तक किसी को नहीं दी है।

                        बताया जा रहा है कि मंत्री से सौजन्य मुलाकात के दौरान लैलून कुमार भारद्धाज, प्रांतीय संचालक सदस्य कमलेश्वर सिंह राजपूत, राजनारायण द्विवेदी, सुरेश टंडन राजकुमार नारंग, राजेश घृतलहरे रूपनाथ ध्रुव विमल अजगले अजय राजपूत मंजूषा तिवारी जलज थवाईत छोटेलाल साहू रजऊ राम पोया कमड़िया मोहन दास जोगी कोर कमिटी सदस्य गण शामिल थे। सभी ने मिलकर पंचायत मंत्री को गुलदस्ता भेंट किया है।

close