Xiaomi Redmi Y1 और Y1 Lite के साथ सेल में मिल रहे डेटा के अलावा ये ऑफर्स

Shri Mi
3 Min Read

cfa_index_1_jpgXiaomi-Redmi-5A-1-620x400नईदिल्ली।Xiaomi Redmi Y1, Redmi Y1 Lite,शियोमी रेडमी ने हाल ही में अपने दो नए स्मार्टफोन Redmi Y1 और Redmi Y1 lite लॉन्च किए थे। यह दोनों ही बजट स्मार्टफोन हैं। आज (6 दिसंबर) कंपनी अपने इन दोनों ही फोन्स को सेल करने वाली है। इन फोन्स की सेल amazon.in और mi.com पर आज दोपहर 12 बजे से की जाएगी। Redmi Y1 एक सेल्फी फोकस फोन है। इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इन दोनों फोन्स को खरीदने पर आइडिया यूजर्स के लिए 280 GB डेटा का ऑफर है। इसके अलावा दोनों ही फोन्स के साथ हंगामा म्यूजिक का 12 महीने का और हंगामा प्ले का 3 महीने का सब्सक्रिप्शन फ्री मिल रहा है। इन फोन्स को ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरीके से सेल किया जाएगा। यह फोन ऑफलाइन रिलायंस डिजिटल पर सेल के लिए उपलब्ध हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

Redmi Y1 के कंपनी ने दो मॉडल लॉन्च किए हैं। इसके 3GB रैम वाले मॉडल की कीमत 8,999 रुपए और 4GB रैम वाले मॉडल की कीमत 10,999 रुपए है। वहीं redmi Y1 Lite की कीमत 6,999 रुपए है। इनके साथ सबसे अच्छी बात यह है कि यह फोन शियोमी के MIUI 9 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेंगे। इन फोन्स को गोल्ड और डार्क ग्रे कलर में सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।फीचर्स Xiaomi Redmi Y1 : फीचर्स की बात करें तो Y1 में 5.5 इंच की डिस्प्ले दी गई है।

डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रेगन ऑक्टाकोर 435 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 3GB रैम के साथ 32GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है। वहीं दूसरे मॉडल में 4GB की रैम के साथ 64GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है। दोनों की ही इंटरनल मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन का रियर कैमरा 13 मेगापिक्सल का है। इसके रियर कैमरे के साथ भी फ्लैश लाइट दी गई है।



By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close