मोहाली में कप्तान रोहित शर्मा की तूफानी पारी,ठोका दोहरा शतक

Shri Mi
2 Min Read

ROHIT_SHARMAमोहाली।भारत-श्रीलंका के बीच खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच में भारतीय टीम ने रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर के दम मजबूत स्कोर खड़ा कर दिया है।रोहित शर्मा नाबाद रहे 208 रन बनाकर 153 गेंदो मे। बता दें कि रोहित शर्मा और शिखर धवन दोनों ही आराम से पारी की शुरुआत की थी लेकिन 100 रनों की साझेदारी पूरी करने के बाद शिखर धवन 68 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद श्रेयस अय्यर (88) ने रोहित का बखूबी साथ दिया। अय्यर ने पचास गेंदों में ही पचास रन बनाकर इंटरनैशनल मैच में अपना पहला अर्धशतक पूरा किया। हालांकि अजिंक्य रहाणे ने पिछले चार वनडे मैचों में 50 से ऊपर का स्कोर किया था, इसके बावजूद भी उनके आज के मैच में टीम में जगह नहीं दी गई।

Join Our WhatsApp Group Join Now



भारतीय बल्लेबाजों को इस मैच में एहतियात बरतने और पिछले मैच में की गई गलतियों से सीखने की जरूरत है। उसके सभी बल्लेबाजों को एक बार फिर अपना वही दम दिखाना होगा जो उन्होंने न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिखाया था। श्रीलंका क्रिकेट टीम के कप्तान थिसारा परेरा ने बुधवार को आई.एस. बिंद्रा स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच में भारत के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था।



By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close