पूनम महाजन के कार्यक्रम में जा रहे बेलतरा के युवा मोर्चा कार्यकर्ताओँ की बस रायपुर रोड में पलटी, डेढ़ दर्जन घायल

Chief Editor
2 Min Read

IMG-20171214-WA0007बिलासपुर । भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यक्रम में शामिल होने रायपुर जा रहे नौजवानों की बस के रायपुर रोड पर दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर है। इस हादसे में करीब डेढ़ दर्जन युवाओँ के घायल होने की जानकारी मिल रही है। जिनका इलाज घरसींवा के अस्पताल में चल रहा है।मिली जानकारी के मुताबिक गुरूवार को राजधानी रायपुर में भारतीय जनता युवा मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष पूनम महाजन का कार्यक्रम है। जिसमें शामिल होने के लिए छत्तीसगढ़ के सभी  इलाकों से युवा मोर्चा के कार्यकर्ता रायपुर रवाना हुए हैं। इसी तरह बिलासपुर जिले के बेलतरा विधान सभा क्षेत्र के युवा भी एक बस में रायपुर के लिए रवाना हुए।

Join Our WhatsApp Group Join Now



जानकारी मिली है कि बेलतरा के युवाओँ को लेकर जा रही बस पुरानी है और यह सामान्य रफ्तार में चल रही थी। बस जब दामाखेड़ा के करीब पहुंची इसी दौरान सामने से जा रहे ट्रक के ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगा दिया । ट्रक में अचानक ब्रेक लगने से उसके पीछे चल रही बस एकाएक रुक नहीं पाई और सामने जा रही ट्रक पर चढ़़ गई । इस हादसे के बाद बस पलट गई।



घटना की खबर मिलते ही भाठापारा पुलिस के अफसर मौके पर पहुंचे। हादसे में बस में सवार करीब डेढ़ दर्जन युवाओँ के चोट आई है। युवा मोर्चा के नेता प्रणव शर्मा  ने बताया कि सभी को सामान्य चोट हैं और पुलिस की मदद से धरसींवा के अस्पताल में प्रथमिक उपचार कराया जा रहा है।

close