गड़बड़ी उजागर करने पर सरपंच ने किया हमला,जोगी काँग्रेस नेता के साथ एसपी आफिस पहुंचे ग्रामीण

Shri Mi
3 Min Read

v2बिलासपुर।बिलासपुर से लगे सिरगिट्टी थाना अंतर्गत ग्राम धूमा में सरपंच का आतंक आज वहां के युवाओं पर टूटा। भ्रष्टाचार के खिलाफ लगातार आवाज़ उठाने वाले गांव के युवकों की शिकायत पर जांच टीम के आने पर सरपंच किशोर कुमार पटेल और उसके भाई जय प्रकाश पटेल ने टीम के जाते ही शराब पी कर अन्य साथियों के साथ युवकों पर हमला बोल दिया। मारपीट और गाली गलौज कर युवकों की पिटाई की गई। जिसकी शिकायत लेकर युवकों ने सिरगिट्टी थाने में शिकायत की।ग्राम धूमा में लगातार भ्रस्टाचार की शिकायत सामने आ रही हैं। जिसे वहां के स्थानीय युवाओ ने बेबाकी से जिला प्रशासन और पत्रकारों की मदद से सब के सामने रखने की हिम्मत दिखाई। जिस पर कुछ दिन पूर्व निर्माणाधीन भवन की छत एवं शौचालय निर्मण में गड़बड़ी की शिकायत पर शासन द्वारा जांच टीम भेजी गई।

Join Our WhatsApp Group Join Now




आज दोपहर जांच टीम के आने से बौखलाए सरपंच और भ्रष्टाचार में उसका साथ देने वाले उसके साथियों ने टीम के जाते ही युवाओ के साथ मारपीट करी। जिसमे राधेश्याम पटेल, प्रकाश तिवारी एवम तामेश्वर को पैर, सिर और छाती में चोटें आई। जिसकी शिकायत पर सिरगिट्टी थाने में रिपोर्ट दर्ज करने पर पुनः रास्ते मे रोक सरपंच ने जान से मारने की धमकी दी।




जिसके पाश्चत जोगी कांग्रेस के नेता एवं प्रवक्ता विक्रान्त तिवारी के साथ युवाओं ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंच अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अर्चना झा से मुलाकात कर उचित करवाही की मांग की।उक्त घटना की निंदा करते हुए जोगी कांग्रेस नेता विक्रान्त तिवारी ने कहा की भ्रष्टाचार उजागर करने वाले युवाओं पर हमला कर सरपंच ने अपने भ्रष्ट होने का प्रमाण दिया है। भाजपा सरकार में गांव गांव में भ्रष्टाचार अपने चरम पे है और उन पर करवाही न करके प्रशासन उनके मनोबल को बढ़ा रहा है।




युवाओ की आवाज़ को बाहुबल से दबाने की चेष्ठा ये सरकार ओर उनके भ्रष्ट नेता न करें। जोगी कांग्रेस ग्रामीणों के साथ हर कदम पर है। और इस मुद्दे पर शीघ्र ही जिला पंचायत CO को उक्त सरपंच को हटाने की मांग को लेकर मिलने जाएगी। प्रशासन से अपील है कि ऐसे जनप्रतिनिधियों पर शीघ्र करवाही करे ताकि गलत की खिलाफ आवाज़ उठाने वाले युवाओ को हिम्मत मिल सके। शिकायत करने वालो में विक्रांत तिवारी, राधेश्याम पटेल, दिनेश पटेल, प्रकाश तिवारी, राधारमन पटेल, तामेश्वर पटेल, मनोज पटेल, संतोष मरकाम, भगवती पटेल, रोहित पटेल, गुड्डू यादव, मुकेश पटेल आदि उपस्थित रहे..

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close