पहले से अधिक विश्वनीय बने मणिशंकर..प्रदेश उत्तरीय क्षेत्र के बने प्रवक्ता…अजीत जोगी ने दी बधाई

manishankarबिलासपुर–मणिशंकर पाण्डेय चन्द महीनों बाद दुबारा सक्रिय राजनीति में लौट आये हैं। जनता कांग्रेस अध्यक्ष अजीत जोगी ने पहले से अधिक पावरफुल पद दिया है। पाण्डेय को जनता कांग्रेस पार्टी का प्रदेश के उत्तरी प्रकोष्ठ का प्रवक्ता बनाया गया। अजीत जोगी ने पार्टी की मांग के अनुसार आज मणिशंकर पाण्डेय की नियुक्ति पर मुहर लगाते हुए मणिशंकर को शुभकामनाएं दी है। मालूम हो कि इस्तीफा देने से पहले मणिशंकर पाण्डेय बिलासपुर संभागीय प्रवक्ता के पद पर  पार्टी के लिए काम कर रहे हैं। ब्लैकमेलिंग के आरोप के बाद उन्होने अजीत जोगी की मांग पर पद से इस्तीफा दे दिया था।


style=”display:inline-block;width:728px;height:90px”
data-ad-client=”ca-pub-6950617826632720″
data-ad-slot=”2568512468″>
//

अजीत जोगी ने दुबारा मणिशंकर पाण्डेय के कार्यकुशलता पर विश्वास किया है। जोगी जनता कांग्रेस अध्यक्ष ने मणिशंकर पाण्डेय को प्रदेश के उत्तर क्षेत्र प्रकोष्ठ का प्रवक्ता बनाया है। इसके पहले मणिशंकर पाण्डेय बिलासपुर संभागीय प्रवक्ता पर काम कर रहे थे। लेकिन ब्लैकमेलिंगे के आरोप के बाद अजीत जोगी ने इस्तीफा मांग लिया था। लेकिन जनता कांग्रेस पार्टी प्रमुख ने इस बार पाण्डेय पर पहले से कहीं ज्यादा विश्वास किया है।


style=”display:inline-block;width:728px;height:90px”
data-ad-client=”ca-pub-6950617826632720″
data-ad-slot=”2568512468″>
//

मालूम हो कि मणिशंकर पाण्डेय पर जब ब्लैमेलिंग का आरोप लगाया उस समय बिलासपुर संभाग पार्टी मीडिया प्रवक्ता थे। उन्होने जोगी कांग्रेस के लिए कई बड़े और प्रभावी कार्यक्रमों का आयोजन किया था। इसी दौरान राजेन्द्र तिवारी आत्महत्या मामले में अवकाश प्राप्त एसडीएम अर्जुन सिसोदिया ने मामले को रफा दफा करने पाण्डेय पर रूपये मांगने का आरोप लगाया था। मामला सीडी का भी सामने आया। आरोप लगाया गया कि पाण्डेय ने एसीबी से बचाने एक पार्टी से पांच लाख रूपए की मांग की थी।

                   बाद में पाण्डेय को हाईकोर्ट से आंशिक राहत मिली। मामला अभी भी कोर्ट में चल रहा है। फिलहाल जोगी कांग्रेस प्रमुख ने मणिशंकर पर पहले से कहीं अधिक विश्वास किया है। अजीत जोगी ने पार्टी की मांग पर मणिशंकर को प्रदेश उत्तरी क्षेत्र प्रकोष्ठ का प्रवक्ता बनाया है। पार्टी कार्यकर्ताओं ने मणिशंकर को शुभकामनाएं दी है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...