देखे Video:कांग्रेस की हार पर बीजेपी ने जारी किया,‘मौका-मौका’ POLITICAL VERSION

Shri Mi
2 Min Read

Indian PM Modi and Shah, the president of BJP, wave to their supporters during a campaign rally ahead of state assembly elections in New Delhiनईदिल्ली।गुजरात और हिमाचल मे बीजेपी को मिली जीत पर पार्टी के नेताओं और समर्थकों की खुशी देखने लायक है। जीत के इस माहौल में बीजेपी IT सेल के अध्यक्ष अमित मालवीय ने एक वीडियो ट्वीट कर कांग्रेस की चुटकी ली है।विश्व कप जैसे किसी भी बड़े टूर्नामेंट में पाकिस्तान क्रिकेट टीम का भारत से ना जीत पाने पर बने मौका-मौका ऐड को एडिट कर अमित मालवीय ने ट्वीट किया है। इस ऐड में पाकिस्तानी समर्थक को कांग्रेस दिखाया और टूर्नामेंट को गुजरात चुनाव दिखा कर वीडियो एडिट किया गया है। वीडियो में राहुल गांधी की तस्वीर भी जोड़ी गई है।इस वीडियो को ट्वीट करते हुए अमित मालवीय ने लिखा- गुजरात का में कांग्रेस की जीत का कभी ना पूरा होने वाले सपने का इंतजार और लंबा हुआ।इससे पहले बीजेपी ने गुजरात औऱ हिमाचल की जीत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यशैली और बीजेपी की कड़ी मेहनत को श्रेय दिया। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने तो इस जीत पर कांग्रेस के अध्यक्ष बने राहुल गांधी की चुटकी भी ले ली। राजनाथ सिंह ने कहा कि इसे कहते हैं सर मुंड़ाते ओले पड़ना।

Join Our WhatsApp Group Join Now

विश्व कप जैसे किसी भी बड़े टूर्नामेंट में पाकिस्तान क्रिकेट टीम का भारत से ना जीत पाने पर बने मौका-मौका ऐड को एडिट कर अमित मालवीय ने ट्वीट किया है। इस ऐड में पाकिस्तानी समर्थक को कांग्रेस दिखाया और टूर्नामेंट को गुजरात चुनाव दिखा कर वीडियो एडिट किया गया है। वीडियो में राहुल गांधी की तस्वीर भी जोड़ी गई है। इस वीडियो को ट्वीट करते हुए अमित मालवीय ने लिखा- गुजरात का में कांग्रेस की जीत का कभी ना पूरा होने वाले सपने का इंतजार और लंबा हुआ।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close