पत्रकार को जान से मारने की धमकी

BHASKAR MISHRA

CIVIL LINE THANAबिलासपुर— शहर के वरिष्ठ पत्रकार आलोक पुतुल को कल देर रात फोन पर जान से मारने की धमकी दी गयी है। फोन पर आरोपी ने अपना नाम स्वप्नित श्रीवास बताया है। मामले में आलोक पुतुल ने सिविल लाइन थाने में शिकायत की है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

वरिष्ठ पत्रकार आलोक पुतुल को कल देर रात एक व्यक्ति ने गाली गलौच के बाद जान से मारने की धमकी दी है। पुतुल ने बताया कि व्यक्ति ने फोन कर पहले अपना नाम बताया उसके बाद भद्दी भद्दी गालियां देने लगा। मना करने पर उसने जान से मारने की धमकी भी दी। इस दौरान कारण जानने का प्रयास भी किया लेकिन वह लगातार गाली देता रहा और जान से मारने की धमकी दी। पत्रकारों ने मामले की निंदा करते आज सिविल लाइन थाने में स्वप्निल श्रीवास के खिलाफ रिपोर्ट लिखाया।

पत्रकारों ने पुलिस प्रशासन और से कहा है कि आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो। साथ ही उग्र आंदोलन की चेतावनी भी दी है।

उग्र आंदोलन की चेतावनी

             पुलिस प्रशासन को इसकी जानकारी दी गयी है। आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग पत्रकारों ने की है। सुशील पाठक हत्याकाण्ड को आज तक हम भूल नहीं पाये हैं। यदि आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जाता साथ में किसी प्रकार की प्रशासन लापरवाही करती है तो पत्रकार उग्र आंदोलन के लिए तैयार हैं।

शशिकांत कोन्हेर…अध्यक्ष प्रेस क्लब बिलाससुर

alok putul

जान से मारने की धमकी

उसने फोन पर अपना नाम स्वप्निल श्रीवास बताया। फोन उठाते ही नाम बताने के साथ गाली गलौच करने लगा। मना करने पर उसने जान से मारने की धमकी दी है। डर स्वाभाविक है कि आखिर वह कौन है जिसे मैं जानता तक नहीं।

आलोक पुतुल…वरिष्ठ पत्रकार बिलासपुर

close