सिर से छप्पर और रोजी-रोटी छीनकर आक्सीजन देना भारी पड़ेगा बीजेपी को-जोगी काँग्रेस

Shri Mi
2 Min Read

cfa_index_1_jpg
jcc1रायपुर।
जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रदेश प्रवक्ता भगवानू नायक ने खालसा स्कूल के सामने 72 व्यवसायियों कोे बेदखल करने का पुरजोर विरोध करते हुए कहा सरकार की यह कैसी योजना है जो लोगों के सिर का छप्पर और रोजी रोटी छीन कर लोगों को ऑक्सीजन देना चाहती है, शहर को स्मार्ट बनाना चाहती है ।सरकार पहले ही 14 साल के अंदर लोगों को रोटी, कपड़ा और मकान दे नहीं पा रही है ऐसे में उन्हें वर्षों पहले जमा जमाया रोजगार और उनके मकान को  छिनने का कोई अधिकार नहीं है ।सरकार की यह तुगलकी  और जनविरोधी नीति है जिसका परिणाम भुगतने भाजपा तैयार रहे। प्रदेश की जनता ने भाजपा को  सेवा के माध्यम से लोगों की जीवन मे खुशहाली लाने के लिए तीन बार मौका दिया लेकिन सरकार खुशहाली तो दूर उन्हें रुलाने का काम कर रही है योजनाओं के नाम पर सिर्फ गरीबों को निशाना बनाया जा रहा है।

Join Our WhatsApp Group Join Now


नायक ने आगे कहा सरकार   शहर को सुंदर और स्मार्ट बनाने करोड़ो खर्च कर रही है लेकिन फिर भी हमारा शहर देश के गन्दे शहरों में गिना जाता है, 14 साल के लंबे कार्यकाल के बाद भी प्रदेश की राजधानी धूल और मच्छर से मुक्त नहीं हो सकी , स्वच्छता अभियान के नाम पर करोड़ो खर्च किया जा रहा है लेकिन राजधानी फिर भी गंदगी से मुक्त नहीं हुईं। सरकार बेशक शहर को स्मार्ट और खूबसूरत बनाए लेकिन  किसी के जीवन को बर्बाद और बदसूरत न बनाएं, रोजगार को बेरोजगार न बनाएं।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close