खाली जेब करेंगे नये साल का स्वागत…90 हजार शिक्षाकर्मियों को वेतन का इंतजार..शासन ने नहीं भेजा बजट

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

sanjay_schoolबिलासपुर— सर्व शिक्षा अभियान मद से वेतन पाने वाले करीब 90 हजार शिक्षाकर्मियो का नया साल फीका रहेगा। राज्य शासन ने सर्व शिक्षा अभियान मद से अभी तक राशि का आवंटन नहीं किया है। जिसके कारण प्रदेश के 90 हजार शिक्षाकर्मियो को नवम्बर माह का वेतन अभी तक नही मिला है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

             शिक्षक मोर्चा संचालक संजय शर्मा ने प्रेस नोट जारी कर बताया है कि आबंटन जारी नहीं होने से शिक्षकों के लिए नया साल फीका रहने वाला है। संजय के अनसुार 90 हजार शिक्षाकर्मियों के वेतन को लेकर प्रमुख सचिव शिक्षा विकासशील और सर्व शिक्षा अभियान के डायरेक्टर मयंक बरबड़े से कई बार बातचीत हुई। बावजूद इसके शिक्षाकर्मियों की मांगों हल्के में लिया गया। यही कारण है कि काफी मिन्नतों के बावजूद आज तक वेतन आबंटन डीडीओ के खाते में नही आया है।

                       संजय ने बताया कि नया साल सभी के जीवन में विशेष महत्व रखता है। सभी लोग नए वर्ष का स्वागत करते है। लेकिन इस बार प्रदेश के 90 हजार प्राथमिक शाला और पूर्व माध्यमिक शाला के  शिक्षाकर्मी साल 2018 के स्वागत मौन होकर करेंगे। 90 हजार शिक्षाकर्मी एक जनवरी 2018 को स्कूल तो जाएंगे लेकिन मन में वेतन नही मिलने का मलाल रहेगा ।

close