जोगी काँग्रेस का दावा,2018 में रचेंगे इतिहास,छत्तीसगढ़ का फैसला छत्तीसगढ़ में होगा

Shri Mi
2 Min Read

jcc1रायपुर।जोगी काँग्रेस ने दावा किया है कि नव वर्ष 2018 में जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) छत्तीसगढ़ प्रदेश में एक नया इतिहास रचेगी जिसकी शुरुआत पार्टी संस्थापक एवं प्रथम मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने कर दी है ।जनता कांग्रेस, छत्तीसगढ़ (जे) के प्रदेश प्रवक्ता भगवानू नायक ने कहा पार्टी सुप्रीमो अजीत जोगी के द्वारा प्रदेश में नई पार्टी जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ बनाने के बाद से प्रदेश की ढाई करोड़ जनता में एक नई आशा जागी है, प्रदेश को एक नया विकल्प मिला है क्योंकि अब छत्तीसगढ़ फैसला दिल्ली में नहीं छत्तीसगढ़ में होगा।

Join Our WhatsApp Group Join Now



अजीत जोगी की सभाओं में बढ़ता हुआ जनसैलाब इस बात का प्रमाण है कि छत्तीसगढ़ की जनता अब प्रदेश में बदलाव चाहती है। खासतौर पर जोगी के हेलीकॉप्टर दौरे से से प्रदेश की जनता में जबरदस्त उत्साह का माहौल है। प्रदेश की जनता जान चुकी है कि सत्ता पक्ष और विपक्ष कोई भी निर्णय लेने में सक्षम नहीं है छत्तीसगढ़ के निर्णय के लिए उन्हें दिल्ली के भरोसे रहना पड़ता है आलाकमान की सहमति का इंतजार करना पड़ता है।



देश की सबसे पुरानी राजनीतिक दल कांग्रेस में वरिष्ठ नेताओँ एवं जमीन से जुड़े निष्ठावान कांग्रेसियों की उपेक्षा जारी है जिस कारण कद्दावर नेता पूर्व सांसद एवं विधायक देवव्रत सिंह ने कांग्रेस छोड़ दिया इसके पूर्व भी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता इक़बाल अहमद रिजवी, अब्दुल हमीद हयात और कई बड़े नेताओं की उपेक्षा हुई है।



साथ ही कांग्रेस अब गांधी नेहरु की विचारधारा और आदर्शों वाली पार्टी भी नहीं रह गई जिस कारण काँग्रेस से जनता का मोहभंग हो चुका है। दूसरी तरफ प्रदेश की जनता को भाजपा के 14 साल लंबे कार्यकाल में निराशा हासिल हुई जिस कारण प्रदेश की जनता आने वाले चुनाव में भाजपा को नकारेगी।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close