Tiger Zinda Hai:बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान का जलवा बरकरार,जानिए कुल कमाई

Shri Mi
2 Min Read

tiger_zinda_haiमुंबई।बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म टाइगर जिंदा है दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। इस फिल्म ने टिकट खिड़की पर ताबड़तोड़ कमाई करते हुए 250 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है। सलमान खान की इस फिल्म ने ये आंकड़ा महज दस दिनों के अंदर पार किया है। इसे देखते हुए उम्मीद की जा रही है कि फिल्म बहुत जल्द 300 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो जाएगी। ये फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म के दूसरे हफ्ते की कमाई का आंकड़ा दिया है। उनके ट्वीट के मुताबिक फिल्म ने इस शुक्रवार को 11.56 करोड़ की कमाई की, जबकि शनिवार को 14.92 करोड़ की कमाई की है। वहीं रविवार को फिल्म ने टिकट खिड़की पर और भी तेजी पकड़ते हुए 22.23 करोड़ की कमाई की है।सलमान और कैटरीना की इस फिल्म का इंतजार दर्शक पिछले काफी समय से कर रहे थे। इस फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन में 50 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

फिल्म ने तीसरे दिन 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। इस फिल्म ने रिलीज के चौथे दिन 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था, जबकि सातवें दिन 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई थी। वहीं दसवें दिन फिल्म ने 250 करोड़ के आकड़े को पार कर लिया था। फिल्म ने भारत में अब तक कुल 254.75 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

इस एक्शन थ्रिलर फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे थे। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म बहुत जल्द 300 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो जाएगी। बता दें इससे पहले सलमान की दो फिल्में ही 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकी हैं। सलमान की फिल्म सुल्तान और बजरंगी भाईजान इससे पहले 300 करोड़ के क्लब में शामिल हैं।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close