बूथ स्तर पर होगी तैनाती..भाजपा विधि प्रकोष्ठ का फैसला…संगठन को देंगे नई दिशा

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
IMG-20180102-WA0009बिलासपुर—भारतीय जनता पार्टी विधी-विधायी प्रकोष्ठ की अलग अलग ब्लाक में बैठक हुई। बैठक में क्षेत्र के वकीलों ने हिस्सा लिया। इस दौरान वक्ताओं ने खुलकर अपनी बातों को रखा। जरूरी रणनीतियों पर विचार विमर्श भी किया।
                                 भारतीय जनता पार्टी विधि प्रकोष्ठ की बैठक अलग-अलग विकासखण्डों में हुई। तखतपुर में 29 दिसम्बर को मरवाही, पेण्ड्रा और गौरेला में 30 दिसम्बर को बैठक हुई। बैठक में क्षेत्र के सम्मानित वकीलों ने हिस्सा लिया। प्रकोष्ठ के जिला संयोजक राकेश मिश्रा ने बताया कि बैठक के दौरान जरूरी रणनीतियों पर विचार विमर्श किया गया। इस दौरान वकीलों की बीच पार्टी के विस्तार और संगठन की मजबूती को लेकर चर्चा हुई। राकेश ने बताया कि चर्चा के दौरान संगठन से अधिक से अधिक अधिवक्ताओं को जोड़ने पर जोर दिया गया। बूथ स्तर पर वकीलों को जोड़ने का फैसला लिया गया।साथ ही क्षेत्र के सभी वकीलों को सक्रिय रहने को भी कहा गया है।

                        बैठक में प्रमुख रूप से सुनीता मानिकपुरी, प्रदीप तिवारी, दिलीप सिंह क्षत्रीय, जुगल किशोर पाण्डेय, नैनलाल साहू, रूपेश तिवारी, अश्वनी कौशिक, मल्य जहानी, वितेन्द्र पाठक, राकेश गुप्ता, नरेन्द्र गोस्वामी, निर्मल कुमार चतुर्वेदी, ओंकार सिंह ओट्टी, विभा नहरेल, रूक्मणी पुरी, राधेश्याम मिश्रा, ओंकार प्रसाद कैवर्त, सुरेश जायसवाल, लखन तिवारी, संतोष गुप्ता, कृष्णविनोद सोनी, ओमप्रकाश सोनी, सुजीत कुमार श्रीवास, शैलेन्द्र चतुर्वेदी, सपना चैबे, दिलीप कुमार साहू मौजूद थे।

Join Our WhatsApp Group Join Now
             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे
close