धान के खेत में मिली लाश..ग्रामीणों ने किया पहचानने से इंकार…एक्सपर्ट टीम ने भी लिया जायजा

IMG-20180104-WA0015बिलासपुर–सकरी थाना क्षेत्र के पेण्डारी  गांव में खेत में लावरिस लाश मिली है। पुलिस के अनुसार लाश करीब सात दिन पुरानी है। इसके पहले सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को जिला अस्पताल भेज दिया है। फिलहाल अभी तक लाश की शिनाख्त नहीं हो पायी है।

                  सकरी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कानन पेण्डारी स्थित धान के खेत में पुरानी लाश मिली है। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी। थाना प्रभारी के अनुसार पंचनामा के दौरान गांव के पंच सरपंच और अन्य लोगों ने शव को पहचानने से इंकार कर दिया। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मर्ग कायम कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पातल भेज दिया है।




             सकरी पुलिस थाना प्रभारी ने बताया कि मौके पर जांच पड़ताल के दौरान खेत की मेड़ पर मृतक व्यक्ति का एक पांव का जूता मिला है। लाश का मुंह आसमान की तरफ लेकिन एक हाथ पीठ से दबा हुआ था। कुछ दूर पर पेड़ के नीचे जलने के निशान मिले हैं। लाश से पचास मीटर की दूरी पर कम्बल मिला है। उम्मीद है कि कम्बल मृतक का है। मृतक की उम्र करीब 30 से 35 साल के बीच है।




                                                         पुलिस ने बताया कि गांव वालों के साथ पंच सरपंच ने मृतक को पहचानने से इंकार कर दिया है। हाथ और पैर पर किसी प्रकार का निशान नहीं है। लेकिन शरीर पर जले हुए कपड़े हैं। फिलहाल प्राथमिक जांच पड़ताल में स्पष्ट हो रहा है कि मृतक की हत्या करने के बाद अज्ञात आरोपियों ने शरीर को खेत में फेंककर भाग गए हैं। मौके पर डाग स्कावयड की टीम और फिंगर एक्सपर्ट टीम ने भी जायजा लिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद खुलासा होगा कि अज्ञात व्यक्ति की मौत कैसे हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *