लालू की बेटी मीसा भारती की बढ़ी मुश्किलें,मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी ने दाखिल की चार्जशीट

Shri Mi
2 Min Read

ed_indexनईदिल्ली।चारा घोटाला मामले में दोषी बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के परिवार की मुश्किलें और बढ़ सकती है।प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 8000 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस में लालू की सांसद बेटी मीसा भारती और उनके पति शैलेश कुमार के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है।आपको बता दें कि ईडी ने जुलाई में इस मामले के संबंध में भारती के चार्टर्ड अकाउंटेंट राजेश अग्रवाल के खिलाफ पूरक आरोप-पत्र दायर किया था, जिसमें कुछ कारोबारियों समेत कारोबारी बंधु सुरेंद्र जैन और वीरेंद्र जैन सहित लगभग 35 लोग आरोपित थे।मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में ईडी ने 20 मार्च को जैन बंधुओं को गिरफ्तार किया था। उसके बाद ईडी ने 22 मई को अग्रवाल को गिरफ्तार किया था।

Join Our WhatsApp Group Join Now

अग्रवाल पर भारती के पति की कंपनी, मिशैल पैकर्स एंड प्रिंटर्स प्राइवेट लिमिटेड की गलत तरीके से मदद के भी आरोप हैं। ईडी ने भारती से पूछताछ की थी और दिल्ली में उनके तथा पति से संबंधित तीन ठिकानों पर छापे मारे थे।मिशेल पैकर्स एंड प्रिंटर्स प्रा. लि. नई दिल्ली के 25, तुगलक रोड के पते पर पंजीकृत है, जो मीसा भारती द्वारा कंपनी के शेयर खरीदे जाने तक लालू यादव का आधिकारिक पता था।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close