शिक्षाकर्मियों की समस्याओँ के निराकरण के लिए हर महीने के तीसरे सोमवार को संघ से मिलेंगे CEO

Shri Mi
3 Min Read

cfa_index_1_jpgdhamtari-ceo-welcome-teachers_indexधमतरी। छत्तीसगढ़ पंचायत नगरीय निकाय शिक्षक संघ जिला शाखा धमतरी के प्रतिनिधिमंडल ने शनिवार 6 जनवरी को  जिलाध्यक्ष डॉ भूषण लाल चंद्राकर, प्रांतीय कोषाध्यक्ष शैलेंद्र पारीक, प्रांतीय महासचिव देवनाथ साहू के नेतृत्व में जिले में नव पदस्थ जिला सीईओ गौरव कुमार सिंह जी से सौजन्य मुलाकात कर जिले में कार्यभार ग्रहण करने पर स्वागत एवं अभिनंदन कर नववर्ष की बधाई प्रेषित की। स्वागत अभिनंदन पश्चात नवपदस्थ सीईओ  ने सहजता के साथ समस्त पदाधिकारियों से परिचय प्राप्त कर समस्त पदाधिकारियों के साथ सौहार्दपूर्ण वातावरण मे मांगों के संबंध मे लंबे समय तक सार्थक चर्चा की ।संघ के द्वारा शिक्षक पंचायत संवर्ग की मांगों के निराकरण के संबंध में सौंपे गए ज्ञापन के समस्त बिंदुओं पर सीईओ  द्वारा गंभीरता पूर्वक विचार करते हुए समस्याओं को यथाशीघ्र समय सीमा में निराकरण करने के लिए पूर्ण रुप से आश्वस्त किया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

डाउनलोड करें CGWALL News App और रहें हर खबर से अपडेट
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cgwall
Watch Video

इस मौके पर ज्ञापन सौंपकर संघ ने जो मांगें सीईओ के सामने रखी हैं , उनमें 2 महीने से लंबित वेतन भुगतान ,आबंटन अभाव, लंबित पदोन्नति प्रक्रिया ,एरियर भुगतान के लिए लंबित आवंटन, नियमित रूप से परामर्शदात्री बैठक आयोजित करने ,प्रान नंबर जारी करने, पदोन्नति पश्चात पदांकित शाला में संशोधन संबंधी कार्यवाही सहित समयमान वेतनमान, नियमितीकरण आदेश, निम्न से उच्च पद का लाभ आदेश, योग्यता अनुमति आदेश नियमित रूप से जारी करने संबंधी मांग शामिल है।जिस पर सीईओ  द्वारा पहली ही कड़ी के रुप में शिक्षक पंचायत संवर्ग के मांगों के निराकरण के लिए नियमित रूप से प्रति महीने के तृतीय सोमवार को शाम के समय प्रमुख पदाधिकारियों को समस्याओं के निराकरण एवं उस पर की जा रही कार्यवाही की  प्रगति संबंधी चर्चा के लिए आमंत्रित किया गया है। उक्त बैठक में ब्लॉक स्तरीय प्रमुख अधिकारीगण भी उपस्थित रहेंगे। आबंटन के लिए संचनालय को मांगपत्र प्रेषित किया जाएगा ।

साथ ही जिले में उत्तरोत्तर शैक्षणिक गुणवत्ता प्रगति, विद्यालय में भौतिक एवं मानवीय संसाधनों की पूर्ति संबंधित कार्य योजना, बच्चों के हित में निरंतर सक्रियता एवं उत्कृष्टता के साथ कार्य करने में शिक्षकों महती भूमिका पर भी सार्थक चर्चा किया गयाप्रतिनिधिमंडल में जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष रामबगस गंगबेर, उपाध्यक्ष नंदकुमार साहू, जिला प्रवक्ता प्रदीप कुमार साहू, सह सचिव डाॅ आशीष नायक , प्रचार मंत्री कैलाश प्रसाद साहू ,सलाहकार रामप्रसाद नाग , मगरलोड ब्लॉक अध्यक्ष नरेश साहू ,धमतरी कार्यकारी अध्यक्ष गेवाराम नेताम, सह सचिव ज्ञानेश्वर सिन्हा, संरक्षक शशिकांत भेंसले ,प्रवक्ता भगवती सोनी, ब्लॉक पदाधिकारी धमतरी रूपेश साहू, नारद देवांगन सहित पदाधिकारी गण उपस्थित थे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close