जनता कांग्रेस का दावा..हजारों ने कराया पंजीयन..जोगी की मंशा बाहरी के सामने नहीं फैलाएंगे हाथ..

3रायपुर—जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ सुप्रीमों अजीत जोगी के साथ शहर के गणमान्य लोगों ने हॉटल मेरियट में भोज किया। मौका था कार्यक्रम एक शाम अजीत जोगी के साथ भोज कार्यक्रम का। कार्यक्रम में 100 से अधिक लोगों हिस्सा लिया। भोज कार्यक्रम के दौरान उपस्थित लोगों ने अजीत जोगी के साथ संवाद किया। लोगों के सुझावों को अजीत जोगी गंभीरता से लिया।

          जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रवक्ता सुब्रत डे ने बताया कि कार्यक्रम में 100 से अधिक प्रबुद्धजन डाक्टर, इंजीनियर, अधिवक्ता, सामाजिक कार्यकर्ता समेत जनता कांग्रेस के पदाधिकारी शामिल हुए। प्रवक्ता डे ने बताया कि पार्टी सुप्रीमों ने फैसला किया है कि संगठन के संचालन और विधानसभा चुनाव के लिए राज्य के बाहर के किसी भी औद्योगिक घरानों से आर्थिक सहयोग नहीं लिया जाएगा। प्रदेश के ढ़ाई करोड़ जनता के आर्थिक सहयोग और आशीर्वाद से चुनाव समर में उतरेंगे।

                       ‘एक शाम अजीत जोगी के साथ’’ जैसे कार्यक्रम में समाज का एक वर्ग जिसके पास राज्य के विकास के आइडिया तो है लेकिन राजनैतिक कार्यक्रमों में प्रत्यक्ष रूप से शामिल होने से बचता है। ऐसे लोगों के साथ डिनर टेबल में बैठकर विचारों के आदान-प्रदान के लिए कार्यक्रम आयोजन किया गया है। भोज में शामिल होने के लिए सभी से 11000/ रूपए का सहयोग लिया गया है।

                    सुब्रत डे ने कहा कि प्रदेश के लगभग प्रत्येक जिलों से कई लोग भोज में शामिल हुए हैं। लगभग 2000 लोगों ने कार्यक्रम के संदर्भ में पूछताछ की है। 1000 लोगों ने रजिस्ट्रेशन कराया है। लोग जोगी के साथ भोज करने के लिए काफी उत्साहित हैं।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...