हरभजन ने पोस्‍ट किया वीडियो,बोले-यात्रियों का खाना चोरी से खा रही थी एयरहोस्टेस

Shri Mi
2 Min Read

harbhajan singh, indian, cricket, team, twitter, post, videoनईदिल्ली।भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। टीम के वरिष्ठ खिलाड़ी इन दिनों सयैद मुश्ताक अली इंटर-स्टेट टी20 टूर्नामेंट खेल रहे हैं। अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाए जाने वाले हरभजन सिंह ने शुक्रवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में एक एयरहोस्टेस को दिखाया गया है जो कि यात्रियों को दिए जाने वाले खाने के डिब्बों में से खाना खाती हुई दिखाई दे रही है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए हरभजन ने इसका अपने मजाकिया अंदाज में ही एक कैप्शन भी दिया है।

हरभजन ने लिखा “अगर आप प्लेन में मिलने वाले खाने में कम चिकन पाते हैं तो यह मत समझना कि वह एयरलाइन द्वारा की जाने वाली कोस्ट-कटिंग है। हो सकता है इसका कारण कुछ और हो।” आपको बता दें कि यह उरुमकी एयरलाइन की एयरहोस्टेस है। यह वीडियो 30 दिसंबर को वायरल हुआ था, जिसके बाद एयरलाइन ने एयरहोस्टेस को सस्पेंड कर जांच के आदेश दे दिए थे। 7 जनवरी को एयरलाइन ने बयान जारी कर पुष्टि की थी कि यह एयरहोस्टेस उन्हीं की एयरलाइन्स की है। बयान में कहा गया था कि एयरहोस्टेस ने यात्रियों का खाना झूठा नहीं किया था, बल्कि उसने बचा हुआ खाना खाया था। हमारी कंपनी के नियमों को तोड़ने के आरोप में एयरहोस्टेस को सस्पेंड कर दिया गया है। इतना ही नहीं बयान में यह भी कहा गया था, कि एयरहोस्टेस ने केवल मनोरंजन के लिए खाना खाते हुए खुद अपना वीडियो बनवाया था।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close