JIO को टक्कर देने Airtel लाया डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का सस्ता प्लान,कैशबैक भी

Shri Mi
2 Min Read

airtelनईदिल्ली।Airtel, जियो को लगातार टक्कर देने के लिए नए-नए प्लान लेकर आ रही है। अब कंनपी जियो के एक सप्ताह के सस्ते प्लान को टक्कर देने के लिए अपना नया प्लान लेकर आई है। Airtel ने 59 रुपए का प्लान लॉन्च किया है। कंपनी के इस प्लान में यूजर को लोकल एसटीडी और रोमिंग में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा 500MB डेटा भी दिया जा रहा है। इस प्लान में रोजाना 100SMS भी मिलेंगे। इसकी वैधता 7 दिन की है। एयरटेल पेमेंट बैंक से रिचार्ज करने पर इस रिचार्ज पर कैशबैक भी मिलेगा।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे



आपको बता दें कि जियो के 52 रुपए के रिचार्ज में अनलिमिटेड डेटा दिया जा रहा है। अनलिमिटेड डेटा एक शर्त के साथ दिया जा रहा है। इसमें यूजर को रोजाना हाई स्पीड का 0.15GB डेटा दिया जा रहा है। मतलब हाई स्पीड का कुल 1.05GB डेटा मिलेगा। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग भी की सुविधा भी  दी जा रही है। इसमें 70 SMS भी मिलेंगे। प्लान में सभी जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन फ्री दिया जा रहा है। इस प्लान की वैधता 7 दिन की है।



गौरतलब है कि एयरटेल ने हाल ही में अपने सभी प्लान्स को रिवाइज कर दिया था। अब एयरटेल के 199 रुपए के प्लान में रोजाना 1GB डेटा के साथ लोकल एसटीडी और रोमिंग में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। इसमें यूजर को रोजाना 100SMS भी मिलेंगे। वहीं 349 रुपए के प्लान में रोजाना 2GB डेटा दिया जा रहा है। इसके साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100SMS भी दिए जा रहे हैं। इसकी वैधता 28 दिन की है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close