पीएनबी बैंकरों ने लिया शपथ…गंदगी के खिलाफ चलाएंगे अभियान…ग्राहकों ने भी लिया सफाई का संकल्प

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG-20180116-WA0034बिलासपुर— पंजाब नेशलनल बैंक कर्मचारियों और ग्राहकों ने वरिष्ठ शाखा प्रबंधक ललित अग्रवाल के साथ स्वच्छ भारत अभियान का शपथ लेकर स्वच्छता पखवाड़े का शुभारम्भ किया। दौरान बैंक के ग्राहक और कर्मचारियों ने अपने आस पास के महौल को साफ सुथरा रखने का संकल्प लिया। सभी ने एक साथ वरिष्ठ प्रबंधक ललित अग्रवाल के साथ शपथ वाक्यों को दुहराया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                     सुबह बैंक खुलने के साथ ही पीएनबी दयालबंद शाखा बैंक कर्मचारी और ग्राहको ने शपथ लेते हुए कहा कि मैं प्रतिज्ञा करता हूँ कि…सफाई के प्रति वचनबद्ध रहूँगा…सफाई के लिए प्रर्याप्त समय दूंगा | स्वेच्छिक रूप से प्रति वर्ष 100 घंटे यानि कि 2 घंटे प्रति सप्ताह सफाई के लिये कार्य करूँगा | मैं न तो कूड़ा फैलाऊंगा न दूसरों को कूड़ा फ़ैलाने दूँगा | स्वयं, परिवार, मेरे इर्दगिर्द, गाँव और कार्यस्थल में  स्वच्छता के लिए सबको जागरूक करूंगा। मैं दृढ विश्वास के साथ स्वच्छ भारत अभियान के सन्देश को शहर से लेकर गांव तक प्रसारित करूँगा | मैं 100 अन्य लोगों को स्वच्छता शपथ के लिए प्रोत्साहित भी करूँगा। मुझे भरोसा है कि सफाई की और बढाया गया हर कदम मेरे देश को स्वच्छ रखेगा।

                                शपथ कार्यक्रम के बाद वरिष्ठ शाखा प्रबंधक ललित अग्रवाल ने बताया कि पंजाब नैशनल बैंक की सभी शाखाओं में देश को स्वच्छ रखने का शपथ लिया गया है। शपथ कार्यक्रम में न केवल स्टॉफ बल्कि आमजनता ने शिरकत किया। शपथ कार्यक्रम में एच एल देवांगन, डी के श्रीवास्तव, रामरतन निर्मलकर, रमाकांत केवर्त, अर्चना त्रिपाठी, रौशनी श्रीवास्तव, विभा शिंकू, संतोष भोई, नरेंद्र भास्कर समेत बड़ी संख्या में सम्मानित ग्राहकगण शामिल थे। ललित ने बताया कि पंजाब बैंक की सभी शाखाओं में प्रारम्भ स्वछता पखवाड़े कार्यक्रम में बैंक ने विभिन्न कार्यक्रम के माध्यम से सफाई अभियान चलाने का फैसला किया है।

close