दर्जनों के खिलाफ होगी कार्रवाई…

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG-20150717-WA0003बिलासपुर—- सकरी क्षेत्र के नेचर सिटी और आस पास क्षेत्र में लम्बे समय तक बिजली गुल होने को लेकर स्थानीय निवासियों ने आज जबरद्स्त हंगामा करते हुए घंटो बिलासपुर मुंगेली मार्ग पर चक्का जाम किया। पुलिस अमले को जाम हटाने के लिए जमकर पसीना बहाना पड़ा। बताया जा रहा है कि गोकुल नगर की फिडर लाइन में गड़बड़ी के कारण सकरी क्षेत्र की बिजली व्यवस्था बाधित हुई है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                              मिली जानकारी के अनुसार रोज – रोज बिजली गुल से परेशान नेचर सिटी और आस-पास के लोगों ने आज घंटो बिजली गुल होने की शिकायत से परेशान होकर मुंगेली बिलासपुर मार्ग को घंटो तक जाम कर दिया। देर शाम इस घटना में जाम खत्म करने में घंटो पसीना बहाना पड़ा। उग्र भीड़ को देखते हुए पुलिस विभाग के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए। इस दौरान उग्र भीड़ को समझाइश देते हुए जाम खत्म करने की बात कहते रहे। लेकिन इस दौरान उग्र भीड़ कुछ भी मानने से इंकार कर दिया। बाद में पुलिस कार्यवाही की चेतावनी के बाद लोगों ने जाम को खोला। इस बीच बिजली आती और जाती रही।

35 लोगों खिलाफ कार्रवाई

  35 से अधिक लोगों की पहचान कर ली गयी है। इन लोगों पर आईपीसी की धारा 147 और 341 के तहत मामला पंजीबद्ध किया जाएगा। जाम करने वालों पर  विधि विरूद्ध सउद्देश्य जमा होने और मार्ग अवरूद्ध करने के आरोप में दोषी पाया गया है।

                                                                                                 लखन पटले….सीएसपी…बिलासपुर पुलिस

close