नहीं रहे पूर्व विधानसभा अध्यक्ष श्रीनिवास तिवारी…व्हाइट टाइगर के निधन पर बोले जोगी…मेरी व्यक्तिगत क्षति

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

pc_jogi_aug_11रायपुर— अविभाज्य मध्यप्रदेश के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष श्रीनिवास तिवारी नहीं रहे। प्रदेश और देश के नेताओं ने श्रीनिवासी तिवारी के निधन पर शोक प्रकट किया है। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने श्रीनिवास तिवारी के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है। अजीत जोगी ने कहा कि श्रीनिवास तिवारी राजनीति की एक पाठशाला थे। उनका गरीब वर्ग के साथ अनूठा नाता था। जरूरतमंद के मदद के लिये हर समय तैयार रहते थे। उनकी मृत्यु से मुझे और भारतीय राजनीति को गहरा धक्का लगा है ।

Join Our WhatsApp Group Join Now

               अजीत जोगी ने कहा कि श्रीनिवास तिवारी के निधन से मुझे व्यक्तिगत क्षति पहुंची है। श्रीयुत तिवारी के साथ मेरा वर्षों नाता रहा है। अविभाजित मध्यप्रदेश के उनके प्रभाव वाले जिलों में कलेक्टर के रूप में कार्य करने का अवसर मिला। राज्य सभा सदस्य के रूप में भी उनके साथ कार्य के दौरान मुझे राजनैतिक और व्यक्तिगत रूप से काफी कुछ सीखने को मिला है।

                              जोगी ने कहा कि लोग उन्हें प्यार से व्हाइट टाइगर भी कहा करते थे। वे सच्चे अर्थों में शेर थे। उनके निधन पर भगवान से उनकी आत्मा की शांति की कामना करता हुं। मैं और मेरा परिवार तिवारी के निधन से आहत हुआ है। मैं भगवान से कामना करता हूं कि श्रीतिवारी के परिवार को इस  भीषण दुख को सहने की शक्ति प्रदान करे।

close