इंजीनियर परिवार पर बरपा कहर…ट्रक की चपेट में आने से गर्भवती पत्नी की मौत…बेटा घायल..कार के उड़े परखच्चे

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

तखतपुर– बीती रात तखतपुर के पास खपरी स्थित भवानी राइस मिल्स के सामने सड़क किनारे खड़ी कार को हाइवा ने रौंद दिया है। हादसे में लोरमी निवासी कन्सल्टेंट इंजीनियर पत्नी की मौत हो गयी । कार में सवार इंजीनियर और उनके बेटे को मामूली चोट पहुंची है। जबकि महिला ने इलाज के दौरान सिम्स में दम तोड़ दिया है। कार ड्रायवर का इलाज अभी भी सिम्स में चल रहा है।

               तखतपुर पुलिस के अनुसार देर रात्रि करीब तीन बजे राजीव कुमार पटेल पत्नी और बेटे के साथ किराए की कार से बिलासपुर से लोरमी जा रहे थे। तखतपुर के पास खपरी स्थित भवानी राइस मिल के सामने सड़क किनारे कार खड़ा किया। इसी दौरान पीछे से एक हाइवा ने कार को चपेट में ले लिया। हादसे के समय कार में सवार सभी लोगों को चोट पहुंची। ठोकर इतना जबरदस्त था कि रेनाल्ट कार के परखच्चे उड़ गए।

                      सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी। पुलिस ने बताया कि लोरमी में पदस्थ कंसल्टेंट इंंजीनियर राजीव कुमार पटेल की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया। राजीव पटेल मूलतः बिहार पटना के रहने वाले हैं। पटेल बीती रात्रि पत्नी और बेटे के साथ बिलासपुर से लोरमी जा रहे थे। पत्नी रचना पटेल 6 महीने से गर्भवती थी। ठोकर से कंसल्टेंट इंजीनियर की आंख में चोट आयी है। बेटे को भी चोट आयी है। हादसे में रचना पटेल को सिर और आंख में चोट पहुंची। हादसे में कार ड्रायवर भी घायल हुआ है। सभी को सिम्स में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। लेकिन रचना पटेल की इलाज के दौरान मौत हो गयी है। हादसे के बाद ट्रक ड्रायवर फरार है। मामला दर्ज कर आरोपी ड्रायवर की तलाश की जा रही है।

      जानकारी के अनुसार राजीव पटेल मृतक पत्नी को लेकर पटना रवाना हो गए है। ड्रायवर का इलाज अभी भी सिम्स में चल रहा है। फरार ट्रक ड्रायवर के खिलाफ धारा 297,327,328 और 304(ए) के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

close