महिलाओं की सुरक्षा करेगी रक्षा टीम…आईजी ने महिलाओं का किया सम्मान…कहा..पुलिस आपके साथ

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG-20180124-WA0035बिलासपुर—पुलिस प्रशासन ने स्वर्गीय लखीराम अग्रवाल सभागार में रंगारंग कार्यक्रम के दौरान विभिन्न क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य के लिए महिलाओं को सम्मानित किया। इस दौरान पुलिस प्रशासन ने रक्षा टीम का भी एलान किया। कार्यक्रम का आयोजन बिलासपुर संभाग के आईजी दीपांशु काबरा मुख्य आतिथ्य में किया गया। इस दौरान पुलिस आलाधिकारियों के अलावा स्कूली बच्चे भी मौजूद थे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                      बिलासपुर पुलिस प्रशासन ने विभिन्न क्षेत्रों में उल्लेखनीय काम करने वाली महिलाओं को रंगारंग कार्यक्रम के दौरान सम्मानित किया। कार्यक्रम का आयोजन बिलासपुर रेंज आईजी दीपांशु काबरा के मुख्य आतिथ्य में हुआ। स्वर्गीय लखीराम स्मृति सभागार में आयोजित कार्यक्रम में स्कलूी बच्चियां भी मौजूद थीं।

                                  राष्ट्रीय बालिक दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में पुलिस अधीक्षक आरिफ एच॰ शेख ने रक्षा टीम का एलान किया। आईजी ने विभिन्न क्षेत्रों में उल्लेखनीय कार्य करने वाली महिलाओं को शाल, श्रीफल, प्रशस्ति पत्र और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। समारोह में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आईसीसीडब्लू मेघा टेम्बुलकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अर्चना झा और पुलिस प्रशासन के सभी राजपत्रित अधिकारी समेत थाना प्रभारी भी मौजूद थे। कार्यक्रम में 450 वरिष्ठ और सम्मानीय महिलाएं उपस्थित थीं।  IMG-20180124-WA0039

                         समारोह में समाजिक क्षेत्र में काम करने वाली ममता मिश्रा, चंद्र प्रभा बाजपेयी, शिक्षा क्षेत्र के लिए अपूर्वा राजपूत, रश्मि ठाकुर, मोनिका मरावी को सम्मानित किया। खेल दुनिया से शारदा तिवारी, प्रतिष्ठा गोस्वामी, चिकित्सा के क्षेत्र में डॉ पूनम, पुलिस विभाग से उप निरीक्षक किरण राजपूत,  ऐस्वरि , खुर्शीद अहमद, उमा ध्रुव को सम्मान हासिल हुआ।

                           महिला समितियों से किरण महिला समूह तलापरा से रुखसार, शिव शक्ति बंधवा पारा से माया श्रीवास, राधे माँ जगमल चौक से पूर्णिमा ,27 खोली मिनिबस्ती से सरिता खांडेकर का सम्मान हुआ।

                        पुलिस कप्तान आरिफ शेख ने रक्षा टीम का गठन का एलान किया । उन्होने बताया कि रक्षा टीम से  9399021091 पर सम्पर्क किया जा सकता है। इसके अलावा वुमेन हेल्प लाइन नम्बर, 1091 पर रक्षा टीम के सदस्य हमेशा तैनात रहेंगे। आरिफ ने बताया कि रक्षा टीम महिलाओं को सुरक्षा देने के लिए हमेशा तत्पर रहेगी।

close