देखे Video:ट्रेन के लगातार हॉर्न बजाने पर भी नहीं हटा युवक, सेल्फी के चक्कर में पहुंचा अस्पताल

Shri Mi
2 Min Read

selfie_train_indexनईदिल्ली।सेल्फी का जुनून जानलेवा और खतरनाक बनता जा रहा है। कभी अपनी जान को जोखिम में डालते हुए ट्रेन ट्रैक पर सेल्फी लेना तो कभी किसी ऊंची बिल्डिंग पर जैसे ट्रेंड में शुमार हो गया है।ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। हैदराबाद में एक युवक ने पीछे से गुजर रही एक ट्रेन के साथ वीडियो बनाने की कोशिश की और इस चक्कर में उसकी जान पर बन आई।ड्राइवर के लगातार हॉर्न बजाने के बावजूद युवक अपनी जगह से नहीं हिला और ट्रेन ने उसे जबरदस्त टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।वीडियो में युवक अपनी ओर आती हुई तेज रफ़्तार ट्रेन की तरफ इशारा करते हुए वीडियो बनाता रहता है। इसी बीच पास में खड़े कुछ लोग उसे हटने के लिए बोलते है लेकिन युवक हटने का नाम नहीं लेता है।हॉर्न बजाने के बावजूद सेल्फी लेने में व्यस्त युवक को ट्रेन जोरदार टक्कर मारती है।
डाउनलोड करें CGWALL News App और रहें हर खबर से अपडेट
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cgwall

Join Our WhatsApp Group Join Now


cfa_index_1_jpgपुलिस ने बताया कि हैदराबाद के बाहरी इलाके में स्थित भगत नगर रेलवे स्टेशन के नजदीक रविवार की सुबह शिवा नामक एक युवक पीछे से तेज रफ्तार से गुजर रही एक ‘मल्टी मॉडल ट्रांसपोर्ट सिस्टम’ रेलगाड़ी के साथ सेल्फी वीडियो बनाने की कोशिश कर रहा था, उसी समय वह उसकी चपेट में आया।यह भयानक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। कई लोगों ने इस काम को मूर्खता की पराकाष्ठा बताते हुए युवाओं से ऐसा नहीं करने की अपील की।तेलंगाना के वारंगल के रहने वाले शिवा को सिर और हाथों में गंभीर चोटें आई हैं। उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close