दिनदहाड़े आटो की चोरी…पीड़ित पहुंचा थाने…बताया छोटे भाई की थी गाड़ी

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—तारबाहर थाना क्षेत्र से एक यात्री ने दिन दहाड़े आटो पार कर दिया है। घटना 26 जनवरी की है। पीड़ित ने शुक्रवार को तारबाहर थाना पहुंचकर लिकित शिकायत में बताया कि घटना पुराना बस स्टैण्ड के सामने की है। बाबी लाज के सामने आटो खड़ा था। घटना के समय वह चाय पीने गया था। लौटा तो मौके पर आटो नहीं पाया।

                        तारबाहर थाना पहुंंचकर रतनपुर थाना गोदइया गांव निवासी कृष्ण कन्हैया ने बताया कि वह किराये पर लेकर आटो चलाने का काम करता है। आटो का मालिक उसका भाई ईश्वरनाराण साहू है। 26 जनवरी को दोपहर बाद करीब चार और साढ़े चार बजे के बीच पुराना बस स्टैण्ड स्थित बाबी लाज के बगल से आटो खड़ा कर चाय पीने गया। इसी दौरान किसी का फोन आया कि एक मरीज को लेकर जिला अस्पताल से सकरी ले जाना है। फोन आने के बाद तत्काल आटो लेने गया। लेकिन मौके पर आटो नहीं पाया। काफी खोजने के बाद भी आटो का पता नहीं चला।

                              कन्हैया ने पुलिस को बताया कि गायब आटो पीले रंग का है। आटो का नम्बर CG 10 T-2475 काला पीला है। लिखित शिकायत में पीड़ित ने बताया कि आटो का इंजन नंम्बर A1J0543980 जबकि चेचिस नंम्बर MCG00AMC4J1123419 है। कन्हैया के अनुसार गायब आटो की कीमत करीब  45000 रूपए से अदिक है।

               कन्हैया की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आटो को जल्द से खोजने की बात कही है।

close