शिक्षाकर्मियों को लेकर बीजेपी नेता के बयान पर बिफरे वीरेन्द्र दुबे, कहा भाजपा नेता की छोटी मानसिकता उजागर

Shri Mi
2 Min Read

Shikshakarmi,virendra dubeyरायपुर । राष्ट्रीय पैरा टीचर्स संघर्ष समिति के राष्ट्रीय संयोजक वीरेन्द्र दुबे ने शिक्षा कर्मियों को लेकर बीजेपी नेता मोहन एंटी के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की है। उन्होने  कहा है कि  प्रदेश के 1 लाख 80 हजार शिक्षकर्मियों को मजदूर और छोटा कर्मचारी समझने वाले हमारे बीजेपी नेता की छोटी मानसिकता को समझा जा सकता है। इन्हें स्पष्ट करना चाहिए कि जो प्रदेश में शिक्षा के क्षेत्र में बेहतर परिणाम दे रहे है ये और इनका शासन क्या हम शिक्षको को मजदूर , और छोटा कर्मचारी समझते है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

डाउनलोड करें CGWALL News App और रहें हर खबर से अपडेट
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cgwall



उन्होने कहा कि शालेय शिक्षाकर्मी संघ इनके वक्तव्य की कड़े शब्दों में निंदा करती है ।  साथ ही मांग करते है कि मोहन एंटी तत्काल माफी मांगे  प्रदेश के मुखिया और प्रदेश अध्यक्ष को स्पष्ट करना चाहिए कि क्या पार्टी और शासन की भी शिक्षको को मजदूर और छोटे कर्मचारी समझते है।
एक तरफ शासन राष्ट्र निर्माता शिक्षको के सम्मान और संविलियन करने की बात कहती है और दूसरे ओर इस प्रकार के बयान से प्रदेश के शिक्षको में निराशा हुई है। इस प्रकार के गैर जिम्मेदार बयान देने वाले  पदाधिकारी को इनके पद से तत्काल निकाल देना चाहिए। इस निम्नस्तरीय बयान की शिकायत राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह एवँ प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक से पत्र के माध्यम से की जाएगी।


By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close