पद्मावत विवाद पर बोले गिरिराज, मोहम्मद साहब पर फिल्म बना कर दिखाओ

Shri Mi
2 Min Read

Padmaavat Row, Supreme Court, Karani Sena, Padmaavat,नईदिल्ली।पद्मावत फिल्म पर जारी विवाद को लेकर मोदी सरकार के मंत्री गिरिराज सिंह ने संजय लीला भंसाली पर करारा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि इतिहास के साथ छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं की जाएगी साथ ही जोड़ा कि अगर किसी के पास हिम्मत है तो मोहम्मद साहब पर फिल्म बनाए।गिरिराज सिंह ने कहा, ‘गांधी जी पर फिल्म बने और उनको कत्थक या भांगड़ा में दिखाए तो मैं माफ नहीं करूंगा। क्या हिम्मत है किसी में मोहम्मद साहब पर फिल्म बनाकर उनका चित्र दिखाए।’पद्मावत विवाद को लेकर गिरिराज सिंह ने कहा कि जब राजस्थान में पद्मावत की शूटिंग चल रही थी तब भंसाली ने इसे बंद क्यों नहीं किया।गिरिराज सिंह राजस्थान के बीकानेर स्थित स्वामी केशवानंद राजस्थान कृषि विश्वविद्यालय के परीक्षा भवन का उद्घाटन करने पहुंचे थे। कार्यक्रम से अलग मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने इस बात को कहा।

Join Our WhatsApp Group Join Now

बता दें कि इससे पहले भी गिरिराज सिंह विवादित बयानों के कारण चर्चा में रह चुके हैं। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी को लेकर भी कई बार उन्होंनें विवादित बयान दिया है।बता दें कि देशभर में ‘पद्मावत’ को लेकर विरोध जारी है। शनिवार को महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक सिनेमाघर के बाहर पर कुछ अज्ञात लोगों ने पेट्रोल बम फेंक दिया, तो वहीं गुजरात के वड़ोदरा में सिनेमा देखने जा रहे एक युवक की कुछ लोगों ने जमकर पिटाई कर दी।वहीं गुड़गांव (गुरुग्राम) में स्कूल बस पर राजपूत करणी सेना के कथित हमले के मामले में पुलिस ने अब तक 42 लोगों को गिरफ्तार किया है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close