“हमें गांधी जी का भारत चाहिए”युवा कांग्रेसियों ने बापू की पुण्यतिथि पर रखा उपवास

Shri Mi
2 Min Read

बिलासपुर।भारतीय युवा कांग्रेस के निर्देशानुसार मंगलवार को बिलासपुर जिला युवा कांग्रेस द्वारा “हमें गांधी जी का भारत चाहिए” की मांग को लेकर गांधी प्रतिमा के समीप अनशन पर बैठे।बिलासपुर जिला युवा कांग्रेस के उपाध्यक्ष अशोक राजवाल के नेतृत्व में युनकाइयों ने गाँधी चौक बिलासपुर में महात्मा गांधी की पुण्य तिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद  महात्मा गांधी की प्रतिमा के पास दोपहर डेढ़ बजे  से साढ़े तीन बजे तक उपवास पर बैठे। युवा कांग्रेस द्वारा उपवास के माध्यम से अपील की गयी कि गांधी का भारत जिसमें अहिंसा के रास्ते पर चल कर राष्ट्र निर्माण की कल्पना को आज मूर्त रूप देने का कार्य हो।वह भारत जिसमें सबको समानता का अधिकार हो वो भारत जिसकी कल्पना आजादी के पूर्व आज़ादी के नायकों ने की थी। हम ऐसे भारत का निर्माण चाहते हैं और संकल्प लेते हैं कि गांधी ने जिस भारत का सपना देखा था।उसे हम चरितार्थ करने कार्य करेंगे।




डाउनलोड करें CGWALL News App और रहें हर खबर से अपडेट
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cgwall

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

आज इस मौके पर प्रमुख रूप से शिबली मेराज खान,अशोक राजवाल,(जिला उपाध्यक्ष) जिला महासचिव: कमल गुप्ता,जयपाल निर्मलकर,सतीश सूर्यवंशी,अमितेश राय, रंजीत सिंह,अर्पित केशरवानी,काशिफ अली,नवीन गोयल,जागेश्वर रजक,सोहराब खान,विराज रजक,अभय टाह,अनस खान आदि युनकाई उपस्थित थे। उक्त आशय की जानकारी जिला महासचिव एवं कार्यालय सह प्रभारी कमल गुप्ता ने दी।



By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close