कासगंज हिंसा में हुई हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

Shri Mi
2 Min Read

Kasganj Violence, Uttar Pradesh, Chandan Gupta,नईदिल्ली।उत्तर प्रदेश के कासगंज में हुई हिंसा के दौरान हुई हत्या के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।अलीगढ़ रेंज के पुलिस महानिरीक्षक संजीव गुप्ता ने कहा, ‘चंदन गुप्ता हत्या मामले में मुख्य आरोपी को कासगंज से गिरफ्तार कर लिया गया है।’हत्या के आरोपी की गिरफ्तारी वैसे समय में हुई है, जब इस पूरे मामले से जुड़ा एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें एक युवक हाथ में तमंचा लहराते हुए नजर आ रहा है।वीडियो कथित तौर पर 26 जनवरी का है। हालांकि अभी तक इस वीडियो की पुष्टि नहीं की जा सकी है।गौरतलब है कि 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के मौके पर निकली तिरंगा यात्रा के दौरान दो गुटों में हुई झड़प में चंदन गुप्ता की गोली लगने से मौत हो गई थी।

Join Our WhatsApp Group Join Now




गुप्ता की मौत के बाद से कासंगज में सांप्रदायिक हिंसा और तनाव की स्थिति बनी हुई है।इस मसले को लेकर देश भर में हिंदूवादी संगठन तिरंगा यात्रा निकाल रहे हैं। इसी कड़ी में विश्व हिंदू परिषद ने आज आगरा में तिरंगा यात्रा निकाली। परिषद ने चंदन गुप्ता को न्याय दिलाने की मांग को लेकर यह यात्रा निकाली थी।मामले की राजनीतिक संवेदनशीलता को देखते हुए केंद्र सरकार उत्तर प्रदेश सरकार से विस्तृत रिपोर्ट तलब कर चुका है।



By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close