बिलासपुर पत्रकारों से दुूर रहेंगे आप के राष्ट्रीय नेता…लेकिन.रायपुर में करेंगे चर्चा…उद्योगपतियों को देंगे दिल्ली की जानकारी

बिलासपुर— आम आदमी पार्टी राज्यसभा सासंद सुशील गुप्ता और राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता  21 फरवरी को 2 दिवसीय प्रवास पर छत्तीसगढ़ में रहेंगे। इस दौरान बदलबो छत्तीसगढ़ संकल्प यात्रा का जायजा लेंगे। इसके अलावा दिल्ली मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के स्वागत होने वाली तैयारियों पर भी विचार विमर्श करेंगे।

                            आम आदमी पार्टी  बिलासपुर लोकसभा अध्यक्ष जसबीर सिंह ने बताया कि 10 फरवरी से प्रारम्भ बदलबो छत्तीसगढ़ संकल्प यात्रा का जायजा लेने राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता और पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता 21 फरवरी से छत्तीसगढ के दो दिवसीय प्रवास पर  रहेंगे।

        जसबीर ने बताया कि 21 फरवरी को दिल्ली से रायपुर पहुचने के बाद दोनों नेता तत्काल बिलासपुर के लिए रवाना होंगे। प्रवास के दौरान दोनो नेता  छत्तीसगढ़ के प्रबुद्धजनों और प्रभावशाली वर्ग से  “सार्थक संवाद आप के साथ” कार्यक्रम में रूबरू होंगे। संवाद के जरिये दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार और छत्तीसगढ़ की भाजपा सरकार के बीच तुलनात्मक चर्चा करेंगे। चर्चा में प्रमुख रूप से शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, परिवहन, उद्योग, रोजगार, आजीविका पर पोकस रहेगा। इस दौरान दोनों नेता शिक्षाविदों, डॉक्टरों, व्यवसायियों, उद्योगपतियों के विचारोंं और सुझावों पर गौर करेंगे।

                    जसबीर ने बताया कि शुक्रवार को आम आदमी पार्टी प्रदेश संयोजक डॉ संकेत ठाकुर ने नई दिल्ली में प्रदेश प्रभारी गोपाल राय, सचिव पंकज गुप्ता और सांसद डॉ सुशील गुप्ता से मुलाकात कर छत्तीसगढ़ यात्रा को लेकर विस्तार से जानकारी दी है। इसके अलावा 11 मार्च को राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बदलबो छत्तीसगढ़ संकल्प सभा की तैयारियों की जानकारी प्रदेश प्रभारी गोपाल राय को दी है।

                                   जसबीर ने बताया कि डॉ सुशील गुप्ता और पंकज गुप्ता  21 फरवरी को दिल्ली से रायपुर एयरपोर्ट  सुबह 8.30 बजे पहुचेंगे । इसके बाद दोनों नेता तत्काल बिलासपुर के लिए  रवाना होंगे । दोनों नेता बिलासपुर में दोपहर 12 से 2, कोरबा में शाम 4 से 6 बजे और रायगढ़ में रात्रि 8.30 से 10 बजे शहर के प्रबुद्धजनों से संवाद करेंगे ।

    21 फरवरी को रायगढ़ में रात्रि विश्राम के बाद 22 फरवरी को रायपुर में दोपहर 12.30 बजे प्रेस वार्ता में शामिल होंगे। दुर्ग में 4 से 6 बजे संवाद करेंगे। इसके बाद उसी दिन रायपुर में शाम 7.30 से 9 बजे के बीच प्रबुद्धजनों से मुलाकात करेंगे।

                    23 फरवरी को दोनों नेता 11 मार्च को प्रस्तावित बदलबो छत्तीसगढ़ संकल्प यात्रा सभा का जायजा लेने के बाद दिल्ली के लिए उड़ान भरेंगे।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...