कांग्रेस MLA के बेटे ने अस्पताल में घुस कर युवक को पीटा, एफआईआर दर्ज

Shri Mi
2 Min Read

Bengaluru, Bjp, Congress, Congress Mla Son Attacks Youth,बेंगलुरू-बेंगलुरू मे एक कांग्रेस एमएलए के बेटे की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। कांग्रेस विधायक एन ए हारिस के बेटे मोहम्मद नलपद ने एक मशहूर रेस्टोरेंट में एक युवक पर कथित रूप से हमला किया जिसके बाद से युवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है।युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इतना ही नहीं नलपद पर पीड़ित युवक को अस्पताल में जाकर धमकाने का भी आरोप है। इस मामले की एफआईआर में  नलपद समेत 10 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी, जिसमें से 5 लोगों को हिरासत में ले लिया गया है। गौरतलब है कि पीड़ित युवक विद्वत डिनर करने रेस्टारेंट में पहुंचा था। जहां कहा-सुनी के बाद विधायक के बेटे ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर युवक की पिटाई कर दी।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

आरोपी नलपद का गुस्सा इतने पर भी शांत नहीं हुआ और उसने अस्पताल में घुसकर पीड़ित युवक और उसके भाई की बुरी तरह से पिटाई कर दी।मामला प्रकाश में आने के बाद कांग्रेस विधायक हारिस ने देर रात अस्पताल पहुंचकर पीड़ित का हाल-चाल लिया और कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।वहीं बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस विधायक एन ए हारिस पर मामले को दबाने की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए तत्काल निलंबन की मांग की।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close