मुख्य सचिव से हाथापाई करने के आरोप में आप MLA गिरफ्तार

Shri Mi
2 Min Read

नईदिल्ली।आम आदमी पार्टी के देवली से विधायक प्रकाश जरवाल को दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ हाथापाई करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। इसी मामले में एक और विधायक की पुलिस तलाश कर रही है।पुलिस ने बताया कि मुख्य सचिव से दुर्व्यवहार के मामले में देवली से आम आदमी पार्टी के विधायक प्रकाश जारवाल से पूछताछ कर रही है। दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने आरोप लगाया है कि सोमवार की रात को उन्हें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर बुलाया गया था और वहां मौजूद दो विधायकों ने उनके साथ हाथापाई की थी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

इस घटना के सामने आने के बाद मंगलवार की सुबह विधायक प्रकाश जरवाल ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उन्हें मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने जातिसूचक गालियां दी थ।विधायक की इस शिकायत के बाद दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने भी आम आदमी पार्टी (आप) विधायकों पर मारपीट का आरोप लगाते हुए मंगलवार को पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज करवाई है।अंशु प्रकाश ने इसे आप विधायकों की साजिश करार दी है और दिल्ली पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। वहीं आम आदमी पार्टी का आरोप है कि अंशु प्रकाश बीजेपी के इशारों पर काम कर रहे हैं।मुख्य सचिव ने शिकायत में लिखा है कि सोमवार रात 12 बजे मीटिंग में आने के लिए उन पर दवाब बनाया गया, इसके लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के मुख्य सलाहकार वी के जैन ने जानकारी दी थी।

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close