Vodafone मे आया अनलिमिटेड कॉलिंग और इंटरनेट का सस्ता प्लान

Shri Mi
3 Min Read

नईदिल्ली।वोडाफोन के यूजर्स के लिए अच्छी खबर है। दरअसल वोडाफोन ने अपने यूजर्स के लिए एक सस्ता प्लान पेश कर दिया है। इस प्लान में वोडाफोन यूजर्स को रोजाना इस्तेमाल करने के लिए 1GB हाई स्पीड डेटा मिलेगा। इसके अलावा रोजाना 100SMS भी फ्री मिलेंगे। अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसकी खास बात यह है कि इसमें रोमिंग में भी अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। हालांकि अनलिमिटेड कॉलिंग एक शर्त के साथ दी जा रही है। इसमें यूजर एक दिन में 250 कॉल कर सकता है। वहीं पूरे सप्ताह में 1000 कॉल ही कर सकता है। अगर इससे ज्यादा कॉल करेगा तो यूजर को कॉल का चार्ज अलग से देना होगा। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। वहीं इस प्लान की कीमत 158 रुपए है। यह प्लान अभी केवल केरल के लिए है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

आपको बता दें कि वोडाफोन ने हाल ही में अपने प्लान्स में डेटा की लिमिट को बढ़ा दिया था। अब वोडाफोन के 198 रुपए के प्लान में यूजर्स को रोजाना हाई स्पीड का 1.4GB डेटा दिया जा रहा है। इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग भी दी जा रही है। यूजर को रोजाना 100SMS भी मिलेंगे। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। JIO के 149 रुपए के प्लान में यूजर्स को अब रोजाना हाई स्पीड का 1.5GB डेटा दिया जा रहा है। इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग भी दी जा रही है।

इसकी वैधता 28 दिन की है। इस प्लान में कुल 42 GB डेटा दिया जा रहा है। Airtel के 149 रुपए के प्लान में यूजर को हाई स्पीड का रोजाना 1GB डेटा दिया जा रहा है। इसके अलावा इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग भी दी जा रही है। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। इसमें एयरटेल टीवी आदि ऐप्स का सब्सक्रिप्शन फ्री दिया जा रहा है। Airtel के 199 रुपए के प्लान में यूजर्स को अब रोजना 1.4GB हाई स्पीड डेटा मिल रहा है। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग भी फ्री दी जा रही है। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close