कोठार में लगी आग..80 एकड़ का पैरा जलकर राख..

Chief Editor
2 Min Read

तखतपुर(टेकचंद कारड़ा)। ग्राम जोरापारा मोछ के किसान के कोठार मे आग लगने से काफी नुकसान की खबर है।जहां आग से  80 एकड़ के 16 पैरावट  जल कर राख हो गए हैं।  बिलासपुर और मुगेंली से  दमकल पहुंच कर आग  पर  काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है।
पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम जोरा पारा-  मोछ में जगदीश सिंगरौल पिता गणेश सिंगरौल के 80 एकड़ धान  पैरा के 16 ढेर पैरावट -कोठार में रखे हुए  थे।  4मार्च की शाम 6:00 बजे पैरावट में आग लग गई।  शाम 6:00 बजे से लगी  आग को ग्रामीण अपने स्तर से बुझाने का प्रयास कर रहे थे और देखते ही देखते 16 पैरावट मे आग फैल गई।

Join Our WhatsApp Group Join Now

जिसके बाद पुलिस विभाग को सूचना दी गई और रात लगभग 9:00 बजे दम कल पहुंचा ।तहसीलदार भूपेंद्र जोशी ने बताया कि मौके पर पटवारी और कोटवार को भेज दिया गया है और वही मुंगेली से भी टैंकर को भेजा जा रहा है ।बिलासपुर मुंगेली से पहुंचे पानी के दमकल से आग बुझाने का प्रयास किया  जा रहा है। देर रात तक पैरावट  में लगी आग को बुझाने का प्रयास किया जा रहा था ।समय रहते अगर आग पर काबू नहीं पाया जाता तो पूरे गांव को चपेट में ले लेता। वही पास मे खड़ी बोर मशीन की गाड़ी भी आग से जल गयी है। जिसे पहले भुझाया गया पटवारी मौके पर नुकसान का आंकलन लगा रहे हैं।

close