सुप्रीम कोर्ट ने एसएससी पेपर लीक मामले में दायर जनहित याचिका पर केंद्र से मांगा जवाब

Shri Mi
1 Min Read

नईदिल्ली।सुप्रीम कोर्ट ने एसएससी पेपर लीक मामले में सीबीआई की जांच की मांग वाली याचिका पर सुनवाई करते हुए केंद्र सरकार से जवाब मांगा है। कोर्ट ने याचिका पर सुनवाई करते हुए केंद्र सरकार से अपना पक्ष रखने की बात कही है। सुप्रीम कोर्ट में मामले की अगली सुनवाई 19 मार्च को होगी।इस मामले में वकील एमएल शर्मा ने याचिका दाखिल कर कोर्ट की निगरानी में सीबीआई जांच की मांग की है। कोर्ट ने याचिका की कॉपी केंद्र सरकार को देने के लिए कहा है।गौरतलब है कि केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह पहले ही आश्वासन दे चुके हैं कि अभ्यर्थियों की मांग पर मामले की जांच सीबीआई के द्वारा होगी।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

बता दें कि अभ्यर्थी 27 फरवरी से आयोग के कार्यालय के बाहर पेपर लीक मामले में सीबीआई जांच के लिए विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।रविवार को दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने उम्मीदवारों के एक प्रतिनिधिमंडल के साथ एसएससी चेयरमैन आशिम खुराना से मुलाकात की थी और सीबीआई जांच की मांग की थी।हालांकि राजनाथ के आश्वासन और सीबीआई जांच के आदेश के बाद भी परीक्षा उम्मीदवारों का प्रदर्शन अभी भी जारी हैं।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close