उपचुनाव के नतीजों पर राहुल ने दी बधाई,कहा-जनता बीजेपी से नाराज

Shri Mi
1 Min Read

नईदिल्ली।विधानसभा और लोकसभा उप चुनाव में गैर बीजेपी उम्मीदवारों की जीत पर राहुल गांधी ने बधाई दी है और कहा है कि नतीजों से साफ है कि मतदाताओं में बीजेपी के लिये खासी नाराज़गी है।उत्तर प्रदेश की दो लोकसभा सीटों के लिेये हो रहे उपचुनाव में बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा है।बिहार में भी अररिया लोकसभा के उपचुनाव में भी बीजेपी की हार हुई है। साथ ही विधानसभा के लिये हो रहे उपचुनाव में बीजेपी दो में से एक सीट पर ही बीजेपी को जीत मिली है।उप चुनाव के नतीजों पर राहुल गांधी ने कहा है, ‘आज के उपचुनावों में जीतने वाले उम्मीदवारों को बधाई।

नतीजों से स्पष्ट है कि मतदाताओं में भाजपा के प्रति बहुत क्रोध है और वो उस गैर भाजपाई उम्मीदवार के लिए वोट करेंगे जिसके जीतने की संभावना सबसे ज़्यादा हो। कांग्रेस यूपी में नवनिर्माण के लिए तत्पर है, ये रातों रात नहीं होगा।’2014 के चुनाव में बीजेपी के उम्मीदवार और यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने फूलपुर से जीत दर्ज की थी।वहीं गोरखपुर बीजेपी की परंपरागत सीट रही है और वहां से यूपी के वर्तमान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जीतते रहे हैं।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close