CM डॉ रमन पहुंचे लुतरा शरीफ दरगाह,बाबा इंसान अली शाह की खिदमत में पेश की चादर

Shri Mi
2 Min Read

बिलासपुर।मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह गुरुवार को प्रदेशव्यापी लोक सुराज अभियान के तहत छत्तीसगढ़ के प्रसिद्ध मजार लुतरा शरीफ दरगाह पहुंचे।उन्होंने बिलासपुर जिले के मस्तुरी विकासखंड स्थित इस पवित्र तीर्थ में बाबा इंसान अली शाह की खिदमत में अकीदत के साथ चादर पेश करते हुए छत्तीसगढ़ की जनता की तरक्की और खुशहाली के लिए उनसे आशीर्वाद मांगा। डॉ. सिंह के साथ मुख्य सचिव अजय सिंह और अन्य अधिकारी भी वहां पहुंचे।लुतरा शरीफ में मुख्यमंत्री का यह आकस्मिक दौरा था।उन्होंने वहां लोक सुराज अभियान के तहत आयोजित समाधान शिविर में अधिकारियों और ग्रामीणों से विभिन्न सरकारी योजनाओं की प्रगति के बारे में जानकारी ली। मुख्यमंत्री ने समाधान शिविर में जनप्रतिनिधियों के आग्रह पर विकासखंड मस्तुरी के छह गांवों की नल-जल योजनाओं के लिए कुल एक करोड़ 25 लाख रूपए तत्काल मंजूर कर दिए।

Join Our WhatsApp Group Join Now

इसमें से ग्राम जुहनी और परसाही के ग्रामीणों को स्वच्छ पेयजल की सुविधा देने एक करोड़ रूपए और ग्राम लुतरा, खमहरिया, धनिया और खर्रा वासियों को भी पीने का साफ पानी दिलाने के लिए 25 लाख रूपए की घोषणा मुख्यमंत्री द्वारा की गई। समाधान शिविर में बिलासपुर जिला पंचायत अध्यक्ष श्री दीपक साहू , मस्तुरी जनपद पंचायत अध्यक्ष श्रीमती चांदनी भारद्वाज, प्रदेश सरकार के मुख्य सचिव श्री अजय सिंह और विभिन्न विभागों के अधिकारी-कर्मचारी तथा क्षेत्र के अनेक पंच-सरपंच भी उपस्थित थे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close