शिक्षाकर्मियों के लिए एक और फऱमानःगरमी की छुट्टियों में लगाएंगे कोचिंग क्लास,नवरंग ने कहा मानसिक गुलाम बनाने की कोशिश

Chief Editor
2 Min Read
रायपुर।जिला शिक्षा अधिकारी जगदलपुर – बस्तर की ओर से एक आदेश जारी कर  शिक्षआ में गुणवत्ता लाने के लिए गरमी की छुट्टियों में विज्ञान और अंग्रेजी विषय के बच्चों के लिए कोचिंग क्लास लगाने के निर्देश दिए गए हैं। जिसमें शिक्षा कर्मियों की ड्यूटी लगाई जाएगी। इस आदेश को लेकर शिक्षा कर्मी संगठनों की ओर से प्रतिक्रिया आ रही है और कहा जा रहा है कि शिक्षा विभाग सभी प्रयोग शिक्षा कर्मियों के साथ ही कर रहा है और अब विभाग की नजर गरमी की छुट्टियों पर है।छत्तीसगढ़ शिक्षक पंचायत नगरीय निकाय एम्प्लाइज   एशोसिएशन को प्रांताध्यक्ष कृष्ण कुमार नवरंग ने जिला शिक्षा अधिकारी के आदेश पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा की सरकार शिक्षाकर्मियों को मानसिक गुलाम बना रही है। सरकार की नजर अब शिक्षाकर्मियों के गर्मियों की छुट्टी पर है। शिक्षा की गुणवत्ता तो  सिर्फ बहाना है। प्रदेश के अधिकारियों की  शिक्षक और छात्रों पर एक्सपेरिमेंट करने की होड़ लगी हुई है। हर जिले में शिक्षाकर्मी और छात्रो पर नए-नए एक्सपेरिमेंट हो रहे हैं । सवाल ये है कि हासिल होता क्या है ??
डाउनलोड करें CGWALL News App और रहें हर खबर से अपडेट
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cgwall

प्रदेश में सबसे बड़ा एक्सपेरिमेंट शिक्षाकर्मियों पर हो रहा है। जिला शिक्षा अधिकारी बस्तर का आदेश एक और नया एक्सपेरिमेंट लगता है।सरकार और जिला शिक्षा  अधिकारी को अगर ये एक्सपेरिमेंट करना है तो वो शिक्षा विभाग के नियमित शिक्षकों पर एक्सपेरिमेंट करें।अल्प वेतन में काम करने वाले अपने परिवार से दूर रहने वाले राष्ट्र की सेवा करने वाले शिक्षाकर्मियों पर होने वाले ऐसे एक्सपेरिमेंट का हम विरोध करते हैं।
खबरे और भी – शिक्षा कर्मी संगठनों के साथ CS की मीटिंग के ठीक पहले सरकार ने बढ़ाया कमेटी का कार्यकाल, विश्वसनीयता पर उठे सवाल..
[wds id=”14″]
close