केजरीवाल के माफीनामे से नाराज भगवंत मान ने दिया ‘आप’ से इस्तीफा

Mp Bhagwant Mann, Bhagwant Mann, Resign, Punjab, Punjab Unit President, Aam Aadmi Party, Arvind Kejriwal,नईदिल्ली।अरविंद केजरीवाल के माफीनामे के बाद अब इसका असर पार्टी पर पड़ता दिखाई दे रहा है। पंजाब में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद भगवंत मान ने पार्टी में अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।मान ने यह इस्तीफा केजरीवाल के अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह को माफीनामे देने के बाद दिया है।बता दें कि पंजाब में चुनाव प्रचार के दौरान केजरीवाल ने अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया को ड्रग माफिया करार दिया था। इसके बाद मजीठिया ने केजरीवाल पर मानहानि का मामला दर्ज कर दिया था।कोर्ट में जमा कराए गए माफीनामे में केजरीवाल ने कहा है कि उन्हें अब पता चला है कि उनके द्वारा लगाए गए ड्रग ट्रेड के आरोप निराधार थे।माफीनामे के बाद अब केजरीवाल अपनी ही पार्टी के नेताओं के बीच घिरते नजर आ रहे हैं।
[wds id=”14″]
खबरे और भी – शिक्षा कर्मी संगठनों के साथ CS की मीटिंग के ठीक पहले सरकार ने बढ़ाया कमेटी का कार्यकाल, विश्वसनीयता पर उठे सवाल..

इस मामले में कुमार विश्वास ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर तंज कसते हुए कविता पोस्ट की है।वहीं पंजाब विधानसभा में विपक्ष के नेता सुखपाल सिंह खैरा ने भी ट्विटर पर केजरीवाल के फैसले से असहमति जताई है। उन्होंने इस माफीनामे की टाइमिंग पर सवाल उठाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *