मोहम्‍मद शमी को बड़ी राहत,दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स में खेलेंगे

Shri Mi
2 Min Read

नईदिल्ली।तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी इंडियन प्रीमियर लीग में दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स की ओर से खेलेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इसकी अनुमति दे दी है। शमी की पत्‍नी हसीन जहां ने फेसबुक और मीडिया के माध्यम से शमी के भाई पर जबरन संबंध बनाने, शमी के अन्य लड़कियों से संबंध रखने और जान से मारने के संगीन आरोप लगाए हैं और कोलकाता में एफआईआर भी दर्ज कराई है। इसी विवाद के कारण भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शमी को केंद्रीय अनुबंध में जगह नहीं दी है। वहीं सीओए ने बीसीसीआई की भ्रष्टाचार रोधी इकाई से हसीन जहां द्वारा शमी पर लगाए गए फिक्सिंग के आरोपों की जांच करने को कहा है।
[wds id=”14″]

Join Our WhatsApp Group Join Now

इसके बाद उनके आईपीएल में खेलने पर भी सवाल उठ रहे थे। शमी को आईपीएल में खेलने देने को लेकर फैसला शुक्रवार (16 मार्च) को गवर्निंग काउंसिल की बैठक में हुआ। मिड-डे से बातचीत में एक उच्‍च बीसीसीआई अधिकारी ने कहा, ”हम सैद्धांतिक रूप से शमी को आईपीएल में खेलने देने की अनुमति देने पर राजी हुए हैं। हमें लगता है कि उसकी निजी जिंदगी में जो कुछ हो रहा है, उसका उसके प्रोफेशनल कॅरियर पर असर नहीं होना चाहिए। वह एक असाधारण क्रिकेटर है। वह खेलेगा ही।”

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close