जनता कांग्रेस पार्टी की भूपेश को सलाह…बंद करें विधवा विलाप…सम्मान करने वालों को ही मिलेगा सहयोग

रायपुर—-जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रवक्ता ने कांग्रेस और  भूपेश बघेल पर एक साथ निशाना बनाया है। सुब्रत डे कहा कि जब अजीत जोगी का कांग्रेस से बाहर आने से पार्टी को फायदा है तो फिर आज कांग्रेस खेमे में इतना मातम क्यों पसरा है। सुब्रत डे ने बताया कि भूपेश बघेल पत्रकार वार्ता में लगातार विधवा विलाप कर रहे है। क्योंकि अजीत जोगी नामक विशाल वट वृक्ष की छाँव हटते ही भूपेश  बघेल और उनकी पार्टी को चुनाव की तपिश में झुलसने  का भय सताने लगा है। हमेशा अहंकार में डूबे रहने वाले भूपेश अब क्यों बेबसी में डूबते दिख रहे हैं।

                                 जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रवक्ता सुब्रत डे ने कहा कि भूपेश बघेल की राजनीति अहंकार और झूठ पर टिकी है। राष्ट्रपति चुनाव में भी तीनो विधायक ने कांग्रेस प्रत्याशी को वोट किया था । क्योंकि जनता कांग्रेस छत्तीरसगढ़ प्रमुख अजीत जोगी ने पहले ही कह चुके हैं कि भाजपा की विचारधारा से हमारा कोई मेल नहीं है । बावजूद इसके बघेल ने पत्रकार वार्ता में झूठा बयान देकर बेबसी को जाहिर किया है।

                  जोगी खेमे के तीनो विधायक अमित जोगीए आर.के. राय और सियाराम कौशिक ने कांग्रेस को राज्य सभा चुनाव में समर्थन में वोट देने की बात कही। लेकिन उत्तरप्रदेश के आयातीत नेता पी.एल.पुनिया ने बेवजह अजीत जोगी के सम्मान के खिलाफ बयान दिया। यदि हमारे पार्टी प्रमुख के प्रति सम्मान का नजरिया नहीं रखते तो फिर हमसे फिर मदद की उम्मीद भूपेश क्यों करने लगे।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...