उस्लापुर और सिरगिट्टी में भी पीएनबी की शाखा…ललित अग्रवाल ने कहा..बजट में सभी ब्रांच का होगा सहयोग

BHASKAR MISHRA
1 Min Read

बिलासपुर—ऑल इंडिया पंजाब नेशनल बैंक ऑफीसर्स एसोसिएशन मंडल सचिव ललित अग्रवाल के अगुवाई में पीएनबी ऑफिसर्स एक्जीक्यूटिव कमेटी बैठक हुई। बैठक में पीएनबी मंडल प्रमुख प्रदीप श्रीवास्तव समेत उप मंडल प्रमुख अश्विनी पटेल, एचआरडी प्रमुख पी के महानन्द, रविन्द्र कुलदीप मिंज और प्रियदर्शनी मोनालिसा के बीच एमआरएम सौहार्दपूर्ण वातावरण में सम्पन्न हुई।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                              बैठक से पहले ललित अग्रवाल, रूपरतन सिंह, कैलाश अग्रवाल, पार्थो घोष, रवि पटनायक ने प्रदीप श्रीवास्तव का पुष्पगुच्छ से स्वागत किया। कार्यकाल की चौथी  एमआरएम के लिए धन्यवाद देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की। प्रदीप श्रीवास्तव ने बताया कि लाला लाजपतराय ने 1895 लाहौर में पहला स्वदेशी बैंक खोला। आज वही बैंक पीएनबी के रूप में बिलासपुर में भी है।

                                           ललित अग्रवाल ने बताया कि बुधवार 28 मार्च 2018 को अंचल प्रमुख प्रदीप श्रीवास्तव उस्लापुर और सिरगिट्टी में पीएनबी की नई ब्रांच का उद्घाटन करेंगे।

                                      अग्रवाल ने बताया कि एमआरएम में अधिकारियों की समस्याओ पर चर्चा कर उचित निराकरण निकाला गया। बैंक सदस्यों की तरफ से प्रबंधन को आश्वासन दिया गया कि मार्च 18 के बजट पूर्ण करने में सभी शाखाओं का योगदान रहेगा।

ललित अग्रवाल

close